1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 these 6 capped players can be the most expensive in mega auction aakash chopra predicts aml

IPL 2022: ये 6 कैप्ड खिलाड़ी नीलामी में हो सकते हैं सबसे महंगे, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने कहा कि अश्विन काफी महंगे होंगे. दो तीन टीमों को उसमें दिलचस्पी हो सकती है. उसका हालिया फॉर्म भी काफी अच्छा है. शिखर धवन 500-600 रनों का बैंक हैं. वह भारत और विदेशों में रन बनाता है. वह टी-20 में एक रॉकेट शुरुआत देता है. बहुत सारी टीमों को उसमें दिलचस्पी होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022 Mega Auction
IPL 2022 Mega Auction
Twitter

नयी दिल्ली : दो नयी फ्रेंचाइजी की शुरुआत के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र से पहले अगले महीने एक बड़ी नीलामी होने वाली है. टीमों को मेगा नीलामी से पहले अधिकतम चार खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति थी. ऐसे में कई स्टार खिलाड़ियों को उनकी टीमों ने नीलामी के लिए छोड़ दिया. साथ ही, दो नयी टीमें लखनऊ और अहमदाबाद को नीलामी से पहले तीन-तीन खिलाड़ियों को चुनने का मौका दिया जायेगा.

इन तीन खिलाड़ियों में से 2 भारतीय और 1 विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं. बहुत सारे अनरिटेन्ड खिलाड़ी आईपीएल नीलामी के लिए मौजूद होंगे और कड़ी बोलियों की उम्मीद है. भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किये गये एक वीडियो में छह कैप्ड भारतीय खिलाड़ियों का नाम लिया, जो आईपीएल मेगा नीलामी के दौरान बड़ी कीमतों पर खरीदे जा सकते हैं.

चोपड़ा को लगता है कि हार्दिक पांड्या, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, रविचंद्रन अश्विन और शिखर धवन को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी में होड़ लगेगी. उन्होंने कहा कि हार्दिक पंड्या की महंगी खरीद होगी. उसकी मौजूदा फॉर्म, चोटों को मत देखो क्योंकि कोई अन्य ऑलराउंडर उसके कौशल से मेल नहीं खा सकता है. वह नंबर 5, 6 और 7 पर बल्लेबाजी कर सकता है, साथ ही कुछ ओवर भी फेंक सकता है, साथ ही वह एक गन फील्डर है. इसलिए, मुझे लगता है कि वह बहुत महंगा होगा.

चोपड़ा ने आगे कहा कि हर्शल पटेल को (आरसीबी द्वारा) रिटेन नहीं किया गया. वह एक सीजन का आश्चर्य नहीं है क्योंकि उसने हाल ही में भारत के लिए खेला और अच्छा प्रदर्शन किया. ऐसा नहीं है कि उसने कुछ मैदानों में प्रदर्शन किया है. उसने हर जगह अच्छी गेंदबाजी की है. उन्होंने खेला है, और उनकी आस्तीन में काफी विविधताएं हैं. उन्होंने कहा कि दीपक चाहर नजर रखने के लिए एक और खिलाड़ी होगा. वह ऐसा व्यक्ति है जो पहले छह ओवरों में विकेट लेता है. इसलिए, वह एक मैच विजेता है. वह बल्लेबाजी भी कर सकता है.

उन्होंने कहा कि राहुल चाहर भी महंगे होंगे. अन्य लेग स्पिनर भी हैं लेकिन मुझे लगता है कि राहुल चाहर के लिए 2-3 फ्रेंचाइजी के बीच रस्साकशी होगी. अश्विन काफी महंगे होंगे. दो तीन टीमों को उसमें दिलचस्पी हो सकती है. उसका हालिया फॉर्म भी काफी अच्छा है. शिखर धवन 500-600 रनों का बैंक हैं. वह भारत और विदेशों में रन बनाता है. वह टी-20 में एक रॉकेट शुरुआत देता है. बहुत सारी टीमों को उसमें दिलचस्पी होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें