1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 suspended ms dhoni csk send special gift to england women cricketer kate cross rkt

IPL 2021 के सस्पेंड होने से उदास थी इंग्लैंड की ये महिला खिलाड़ी तो धौनी की CSK ने भेजा खास गिफ्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड की ये महिला खिलाड़ी तो धौनी की CSK ने भेजा खास गिफ्ट
इंग्लैंड की ये महिला खिलाड़ी तो धौनी की CSK ने भेजा खास गिफ्ट
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021 suspended : दुनिया की सबसे बड़े क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग 2021 कोरोना के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स और उसके बाद दिल्ली-हैदराबाद के एक के बाद एक करके खिलाड़ियों के संक्रमण के चपेट में आने के बाद ये फैसला लिया गया. बीसीसीआई ने मंगलवार को जहां आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है तो वहीं इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की स्टार केट क्रॉस को अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स से बाद के दिनों में एक विशेष उपहार मिला.

IPL 2021 के निलंबन की खबर जानने के बाद केट क्रॉस निराश हो गई थीं, हालांकि, जब उन्हें आखिरकार सीएसके की पहली जर्सी मिली तो वह बहुत खुश है और अपनी खुशी का इजहार उन्होंने सोश्ल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया. उन्होंने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वो येली जर्सी पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी जर्सी पर केट क्रॉस का नाम लिखा हुआ है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "चेन्नई सुपर किंग्स को धन्यवाद जिन्होंने मेरी पहली सीएसके शर्ट भेजी। जब सुरक्षित वातावरण में दोबारा टूर्नामेंट की शुरुआत होगी तो मैं घर से सपोर्ट करुंगी."

केट क्रॉस एक इंग्लिश तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने खेल के तीनों प्रारूपों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है. क्रॉस बहुत बड़ी आईपीएल की प्रशंसक है. यहीं नहीं उन्होंवे अपनी टीम के साथी एलेक्जेंड्रा हार्टले के साथ बीच काफी राइवलरी देखने को मिलती है क्योंकि हार्टले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फैन हैं. केट ने ये आईपीएल 2021 के स्थगित हो जाने के बाद ट्वीटर पर लिखा कि काफी सही फैसला है क्योंकि हेल्थ क्रिकेट से पहले आता है, भारत में जो लोग इससे प्रभावित हैं मैं उनके साथ हूं.

वहीं बात अगर तीन बार की चैंपियन टीम धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की करे तो टीम के तीन सदस्यों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जानकारी के मुताबिक, टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स औरदिल्ली के कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित पाए गए के कारण मंगलवार आईपीएल 2021 का पूरा सीजन स्थगित कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें