1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 so rohit sharma could not play the first match of season 2 because of this coach told reason aml

IPL 2021: तो इस वजह से रोहित शर्मा नहीं खेल पाए सीजन-2 का पहला मैच, कोच ने बतायी वजह

मुंबई के कोच महेला जयवर्धने ने बताया कि घुटने के दर्द के कारण रोहित शर्मा को आराम दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा
Twitter

नयी दिल्ली : आईपीएल के दूसरे सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेल पाए. माना जा रहा है कि इसी वजह से मुंबई को 20 रन से हार मिली. रोहित टीम के ओपनर बल्लेबाज भी हैं और एक अच्छी शुरुआत देने की काबलियत भी रखते हैं. रविवार को जब मुंबई की टीम बल्लेबाजी करने उतरी, तब शुरुआती झटकों ने टीम को तोड़ दिया.

मुंबई के कोच महेला जयवर्धने ने बताया कि घुटने के दर्द के कारण रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. जयवर्धने ने कहा है कि कप्तान रोहित शर्मा हाल के इंग्लैंड दौरे के दौरान घुटने में चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाए. 34 वर्षीय ने चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ शतक बनाया लेकिन जब इंग्लैंड ने बल्लेबाजी की तो वह मैदान पर नहीं उतरे.

मुंबई के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि एहतियात के तौर पर रोहित को खेल से बाहर रखा गया था. उन्होंने कहा कि रोहित को पिछले टेस्ट (ओवल) में कुछ दिक्कत थी. इसलिए हमने कुछ दिनों के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतने के बारे में सोचा. मैच में मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान के रूप में कदम रखने वाले कीरोन पोलार्ड से रोहित की वापसी की समय-सीमा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रोहित ठीक हैं, वह जल्द से जल्द ठीक हो जायेगा, मैं बस आज के लिए कप्तान हूं.

रोहित ने ओवल टेस्ट के बाद कहा था कि फिजियो का संदेश है हर मिनट का आकलन करो, बहुत आगे मत देखो. मुंबई इंडियंस अगला मैच 23 सितंबर को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी. आईपीएल की समाप्ति के बाद टी-20 विश्व कप की शुरुआत होगी, जिसकी वजह से भारतीय उस्ताद अपनी वापसी में जल्दबाजी नहीं करना चाहेंगे.

इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे सफल टीम, मुंबई इंडियंस भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के लिए हार्ड-हिटिंग ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की सेवाओं से चूक गयी. उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर, कीरोन पोलार्ड ने कहा कि हमने कुछ महीने पहले शुरुआत की थी, और हम कुछ जीत के साथ गति बनाना शुरू कर रहे थे. रोहित चूके, हार्दिक भी नहीं खेल रहे अनमोलप्रीत अपना डेब्यू कर रहे है, बस इसके बारे में, बाकी सभी नियमित खिलाड़ी हैं.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें