1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 shreyas iyer will not be able to play ipl left shoulder bone slipped in one day international against england aml

IPL 2021: आईपीएल नहीं खेल पायेंगे श्रेयस अय्यर! इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में खिसकी बाएं कंधे की हड्डी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में खिसकी श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी.
इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में खिसकी श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी.
PTI Photo.

IPL 2021 पुणे : भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बायें कंधे की हड्डी इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान खिसक गई जिससे नौ अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल (IPL 2021) में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति हो गई है. यह घटना इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर की है जब शारदुल ठाकुर (Shardul Thakur) की गेंद पर जॉनी बेयरस्टॉ के शॉट पर गेंद को रोकने के लिए श्रेयस ने डाइव लगाया.

वह दर्द से कराहते दिखे और कंधा पकड़कर मैदान से बाहर चले गये. श्रेयस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट में कहा, ‘श्रेयस अय्यर के बायें कंधे की हड्डी क्षेत्ररक्षण के दौरान आठवें ओवर में खिसक गई. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है और वह इस मैच में आगे नहीं खेल सकेंगे.'

इसमें आगे कहा गया, ‘रोहित शर्मा को बल्लेबाजी के दौरान दाहिनी कोहनी में चोट लगी. उन्हें बाद में दर्द महसूस हुआ. वह क्षेत्ररक्षण नहीं कर सकेंगे.' श्रेयस की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पिछले आईपीएल के फाइनल तक पहुंची थी. कंधे की हड्डी खिसकने पर ठीक होने में छह सप्ताह लग जाते हैं और सर्जरी होने पर उससे भी अधिक समय लगता है.

पुणे में हो रहे भारत-इंग्लैंड के पहले एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 318 रन का लक्ष्य दिया. इंग्लैंड की टीम 35 ओवर की समाप्ति पर 230 रन बनाकर खेल रही है. इंग्लैंड के छह महत्वपूर्ण विकेट आउट हो चुके हैं.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें