1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 rr vs dc match highlights virender sehwag tweet on chris morris after rajasthan royals defeat delhi capitals sanju samson rkt

IPL 2021, RR vs DC: जिस खिलाड़ी पर कप्तान ने नहीं जताया था भरोसा उसने ही राजस्थान को दिलायी जीत तो सहवाग बोले-पैसा मिला, इज्जत नहीं और अब....

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सहवाग ने की मौरिस की तारीफ
सहवाग ने की मौरिस की तारीफ
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, RR vs DC Match Highlights: राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में अपना खाता खोल लिया है. डेविड मिलर और क्रिस मौरिस (Chris Morris) की तूफानी पारियों से गुरूवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हराया. राजस्थान की जीत में सबसे बड़ी भूमिका आलराउंडर क्रिस मौरिस की रही. उन्होंने 18 गेंद में चार छक्कों से नाबाद 36 रन बनाए. वही मैरिस की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारिफ हो रही है.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में क्रिस मौरिस द्वारा खेली गयी शानदार पारी की ताऱीफ करने वालों में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) भी शामिल है. सहवाग ने अपने ही अनोखे अंदाज में ट्वीट कर मैरिस की तारीफ की. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'पहला मैच- पैसा मिला, लेकिन इज्जत नहीं. दूसरा मैच- इसे कहते हैं इज्जत. इज्जत भी पैसा भी. कमाल कर दिया क्रिस मौरिस.' बता दें कि मौरिस ने अंतिम दो ओवरों में रबाडा और टॉम करेन पर 2-2 छक्के लगाकर राजस्थान को 3 विकेट से जीत दिलाई.

पिछले मैच में कप्तान ने नहीं जताया था भरोसा

मालूम हो कि राजस्‍थान को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के अंतिम ओवर मे कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने क्रिस मौरिस के लाख रन लेने से मना कर दिया था. दरअसल, राजस्‍थान रॉयल्‍स को जीत के लिए अंतिम ओवर में 13 रन की जरूरत थी. वहीं पंजाब की तरफ से अर्शदीप 20वां ओवर करने आए. पहली तीन गेंद पर सिर्फ दो रन बने लेकिन चौथी गेंद पर सैमसन ने छक्का जड़ दिया. पांचवीं गेंद खाली गई जबकि अंतिम गेंद पर सैमसन ने बाउंड्री पर कैच थमा दिया. अर्शदीप सिंह ने पांचवीं गेंद पर संजू सैमसन ने तेज शॉट लगाया और गेंद और दूसरी छोर पर खड़े मौरिस बेहद तेजी से रन लेने दौड़ पड़े पर कप्तान ने मना कर दिया.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें