1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 punjab kings batsman nicholas pooran gets married to girlfriend kathrina miguel see wedding pictures avd

IPL 2021 : पंजाब किंग्स के इस धाकड़ बल्लेबाज ने की शादी, युवराज से लेकर गेल ने दी बधाई, देखें तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज पूरन ने की शादी
पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज पूरन ने की शादी
instagram

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच यूएई में सितंबर और अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे. आईपीएल की बहाली के बीच पंजाब किंग्स के लिए बड़ी खबर है. टीम के धाकड़ बल्लेबाज कैरेबियाई खिलाड़ी निकोलस पूरन विवाह बंधन में बंध गये हैं. उन्होंने अपनी मंगेतर कैथरीन मिगुल के साथ शादी कर ली है.

शादी की खबर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर तसवीरें शेयर की दीं. तसवीरों के साथ पूरन ने लिखा, जीजस ने जीवन में मुझे कई चीजों से नवाजा है. लेकिन मेरी जिंदगी में तुम्हारे से बढ़कर कुछ भी नहीं. मिस्टर और मिसेज पूरन का स्वागत कीजिए.

पूरन को मिल रही बधाईयां

पूरन को शादी की बधाईयां मिलनी शुरू हो चुकी है. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और पंजाब टीम के लिए आईपीएल खेल चुके युवराज सिंह ने पूरन को शादी की शुभकामनाएं देते हुए मैसेज किया. युवी ने पूरन और उनकी पत्नी की तसवीर पर कमेंट किया और लिखा, बधाईयां दोनों को.

गेल के साथ कई कैरेबियाई खिलाड़ियों ने पूरन को नयी पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दीं. कैरेबियाई खिलाड़ियों में क्रिस गेल ने पूरन और उनकी पत्नी को शादी की शुभकामनाएं दी. इसके अलावा रोवमैन पॉवेल और फैबियन एलेन ने भी बधाई दी.

इसके अलावा मुंबई टीम के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने भी पूरन को बधाई दी. पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल ने भी अपने बेहतरीन खिलाड़ी को शादी की ढेर सारी बधाईयां दी हैं. इसके अलावा मनदीप सिंह, हरप्रीत बरार ने भी अपने पूरन को बधाईयां दी हैं.

गौरतलब है कि पूरन ने वेस्टइंडीज के लिए अबतक 28 वनडे और 27 टी20 मुकाबले खेले हैं. जिसमें वनडे में एक शतक और 7 अर्धशतक की मदद से 982 रन बनाये हैं. जबकि 2 अर्धशतक की मदद से टी20 में 392 रन बनाये हैं. आईपीएल में पूरन ने दो अर्धशतक की मदद से 549 रन बनाये हैं. पंजाब किंग्स से पहले पूरन मुंबई इंडियंस में शामिल थे.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें