1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 ms dhoni team chennai super kings and rohit mumbai indians will final of ipl predicts aakash chopra avd

IPL 2021: इन दो टीमों के बीच होगा आईपीएल का फाइनल मुकाबला, आकाश चोपड़ा ने कर दी भविष्यवाणी

Indian Premier League 2021 टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पहले ही आईपीएल 2021 के विजेता टीम की घोषणा कर दी है. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल का मुकाबला खेला जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आकाश चोपड़ा ने कर दी आईपीएल 2021 विजेता टीम की घोषणा
आकाश चोपड़ा ने कर दी आईपीएल 2021 विजेता टीम की घोषणा
twitter

IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और पांच बार चैंपियन टीम के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत हो जाएगी. इधर आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले शुरू होने से पहले ही विजेता टीम को लेकर भविष्यवाणी शुरू कर दी गयी है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पहले ही आईपीएल 2021 के विजेता टीम की घोषणा कर दी है.

आकाश ने फैन्स के साथ ट्विटर पर सवाल और जवाब का एक सेशन चलाया. उसी में एक फैन्स ने आकाश से पूछ लिया कि इसबार आईपीएल का खिताब कौन जीत रहा है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल का मुकाबला खेला जाएगा.

आकाश चोपड़ा ने प्वाइंट टेबल के टॉप पर मौजूद ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स और विराट कोहली की आरसीबी को फाइनल के लिए नहीं चुना. जबकि मौजूदा सत्र में पंत की अगुआई में दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस समय दिल्ली 8 मैच में 6 जीत और 2 हार के साथ 12 अंक लेकर पहले स्थान पर है. जबकि धौनी की टीम चेन्नई 7 में 5 मैच जीतकर 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर मौजूद है.

वहीं विराट कोहली की टीम आरसीबी भी 7 में से 5 मुकाबले जीतकर 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर मौजूद है. अगर आईपीएल 2020 की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पायी थी.

हालांकि आईपीएल 2021 में धौनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार वापसी की है. मौजूद सत्र में चेन्नई के सबसे भरोसेमंद सुरेश रैना भी शामिल हो चुके हैं, जो आईपीएल 2020 में निजी कारणों से अपना नाम वापस ले लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें