1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 ms dhoni became buddhist monk told hitman rohit sharma greedy video viral mumbai indians chennai super kings avd

IPL 2021 : धौनी ने रोहित शर्मा को क्यों कहा 'लालची', वायरल हो रहा MS का नया लुक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बौद्ध भिक्षु बने धौनी
बौद्ध भिक्षु बने धौनी
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है. उससे ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान थाला धौनी (MS Dhoni IPL Monk Video) नये लुक में नजर आ रहे हैं. धौनी का नया लुक सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है. नये लुक में महेंद्र सिंह धौनी सिर मुंडवाये हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल धौनी बौद्ध भिक्षु के लुक में दिख रहे हैं. बौद्ध भिक्षु के लुक में धौनी कुछ बच्चों को उपदेश भी देते दिख रहे हैं. हालांकि इस दौरान धौनी ने मुंबई इंडियंस के सबसे सफल कप्तान और पांच के चैंपियन रोहित शर्मा को लालची कह दिया.

बौद्ध भिक्षु क्यों बने धौनी

एमएस धौनी के बौद्ध भिक्षु वाले लुक की वजह सामने आ चुकी है. दरअसल धौनी ने आईपीएल विज्ञापन के लिए नया लुक धारण किया. धौनी के नये लुक वाले वीडियो को आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

रोहित शर्मा को क्यों लालची बोले धौनी ?

धौनी ने बौद्ध भिक्षु वाले लुक में टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची बोल रहे हैं. दरअसल धौनी कुछ बच्चों को रोहित शर्मा की कहानी सुनाते हैं. जिसमें वो कहते हैं, आज का टॉपिक है लालच. ये कहानी है हिटमैन रोहित की. एक बार शेर के मुंह पर खून लग गया. पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा. वीवो आईपीएल में इंडिया का नया मंत्र है. अगर लालच से जीतने की भूख बड़ती है तो लालच कूल है.

क्या हिटमैन फिर हैट्रिक लगाएगा?

धौनी के वायरल वीडियो में एक बच्चे ने पूछा, क्या हिटमैन फिर हैट्रिक लगाएगा? इस इसपर एमएस ने कहते हैं, ये तो वक्त ही बताएगा.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 की तैयारी में धौनी अभी से जुट गये हैं. उनका अभ्यास करता हुआ वीडियो भी कुछ दिन पहले वायरल हुआ था. मालूम हो आईपीएल में धौनी को सबसे सफल कप्तान माना जाता है. हालांकि आईपीएल 2020 उनके लिए और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे खराब साबित हुआ. आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ, जब चेन्नई की टीम लीग मैच में ही बाहर हो गयी. धौनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई को तीन बार चैंपियन बनाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें