1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mi vs rr match highlights mumbai indians kieron pollard hitting four with helmet rajasthan royals chris morris ball watch video rkt

IPL 2021 के सबसे मंहगे खिलाड़ी की गेंद पर पोलार्ड ने बल्ले से नहीं 'हेलमेट' से मारा चौका, मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज की हरकत देख सभी हुए हैरान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पोलार्ड ने बल्ले से नहीं 'हेलमेट' से मारा चौका
पोलार्ड ने बल्ले से नहीं 'हेलमेट' से मारा चौका
फाइल फोटो,ट्वीटर

IPL 2021, MI vs RR: दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 24वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से मात दी. क्विंटन डिकॉक के नाबाद अर्धशतक से मुंबई इंडियंस ने आसान जीत दर्ज की. डिकॉक ने 50 गेंद में नाबाद रहते हुए 70 रन बनाए, जिसमें छह चौके, दो छक्के शामिस थें. पहले बल्लेबाजी करने आयी राजस्थान रॉयल्स की टीम चार विकेट पर 171 रन ही बना सकी. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने नौ गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 172 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया.

वहीं मैच के दौरान मुंबई के बल्लेबाज कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) के साथ एक मजेदार वाक्या भी हुआ. मैच के 18वें ओवर में कप्तान संजू सैमसन ने क्रिस मॉरिस (Chris Morris) को गेंद थमाया. मॉरिस ने ओवर का पहला गेंद डाला और गेंद सीधा जाके पोलार्ड के हेलमेट पर लगी. हालांकि इससे पोलार्ड को कोई नुकसान नहीं हुई बल्कि फायदा ही हुआ. गेंद हेलमेट से लगकर चौके के लिए चली गई. यह देखकर सब लोग हैरान रह गए.

यही नहीं जब पोलार्ड ने देखा कि गेंद बाउंड्री की ओर जा रही है तो वह खड़े होकर हाथ से गेंद को बाउंड्री के बाहर जाने की इशारा करते हुए नजर आए. लार्ड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने उतरे गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को डिकॉक और कप्तान रोहित शर्मा (14) ने पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़कर सधी हुई शुरुआत दिलायी. इस मैच में मिली जीत के साथ ही मुंबई के छह अंक हो गये हैं और टीम चौथे स्थान पर बरकरार है. मुंबई ने इस सीजन में अब तक 6 मैच खेले हैं जिसमें से तीन में जीत और तीन में हार मिली है. वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम छह मैचों में चार अंक के साथ सातवें स्थान पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें