1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest updates rajasthan royals take players on loan from other teams jofra archer ben stokes rkt

IPL 2021 : Rajasthan Royals पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, दूसरी टीमों से लोन लेने की आयी नौबत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan Royals पर टूटा मुसीबतों का पहाड़
Rajasthan Royals पर टूटा मुसीबतों का पहाड़
pti photo

IPL 2021 : कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) से विदेशी खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस लेना शुरु कर दिया है तो कई खिलाड़ी चोट के कारण अपने घर वापस लौट रहे हैं. आईपीएल के 14वें सीजन में अब तक 20 मुहाबले खेले जा चुके हैं और टूर्नामेंट अहम मोड़ पर पहुंच गया है. ऐसे में खिलाड़ियों का बीच में ही लीग को छोड़कर जाना टीमों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. खिलाड़ियों के जाने का सबसे ज्यादा असर राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) की टीम पर पड़ा है.

राजस्‍थान रॉयल्‍स के एक नहीं दो नहीं बल्कि चार खिलाडि़यों ने अलग-अलग कारणों से टूर्नामेंट को अलविदा कह दिया है. इनमें तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer), ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes), लियाम लिविंगस्‍टोन (Liam Livingstone) और तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई (Andrew Tye) शामिल हैं. अब टीम की ऐसी हालत हो गयी है कि टीम के पास डेविड मिलर, क्रिस मौरिस, जोस बटलर और मुस्ताफिजुर रहमान 4 विदेशी खिलाड़ी ही बचे हैं. ऐसे में राजस्थान की टीम लोन लेने का विचार कर रही है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो राजस्थान की टीम खिलाड़ियों को लोन पर लेने की योजना बना रही है. खिलाड़ियों को लेन पर लेने के लिए राजस्थान ने टूर्नामेंट की अन्य फ्रेंचाइजियों को लिखा है. हांलाकि अभी इसके बारे में कुछ भी तय नहीं हुआ है. राजस्थान रॉयल्स की टीम बीसीसीआई के आईपीएल में लागू किये गए लोन विंडो नियम का फायदा उठाना चाहती है. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पांच मैचों में दो जीत दर्ज की है और गुरुवार को उन्हें दिल्ली में अपना अगला मैच खेलना है. बता दें कि भारत में कोरोना की बेकाबू रफ्तार को देखते हुए ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कई अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी लीग को अलविदा कह सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें