1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest update sunrisers hyderabad removed david warner from captaincy handed over command to kane williamson avd

IPL 2021 Latest Update : सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया, इस खिलाड़ी को सौंपी कमान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया
सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया
pti photo
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया

  • आईपीएल के बाकी मैचों में हैदराबाद की कप्तानी करेंगे केन विलियमसन

  • पांच हार के बाद हैदराबाद अंक तालिका में आखिरी स्थान पर मौजूद

इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 26 मुकाबले हो चुके हैं. लगभग टूर्नामेंट ने अपना आधा सफर तय कर लिया है. इधर खबर आ रही है कि लगातार हार का सामना कर रही सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया है.

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम ने 6 मुकाबलों में केवल एक मैच ही जीत पायी है. जिससे टीम का टूर्नामेंट में बने रहने की चुनौती सामने आ गयी है. वैसे में फ्रेंचाइजी ने बाकी मैचों में अच्छे प्रदर्शन के लिए बड़े बदलाव करते हुए वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी है.

टीम से बाहर हो सकते हैं डेविड वॉर्नर

ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि डेविड वॉर्नर को टीम से भी बाहर किया जा सकता है. उनकी जगह इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय को टीम में शामिल किया जा सकता है. मालूम हो डेविड वॉर्नर मौजूदा आईपीएल में अच्छे फॉर्म में नहीं हैं. सबसे अधिक रन बनाने वालों की सूची में वॉर्नर 14वें नंबर पर हैं. 6 मैचों की 6 पारियों में वॉर्नर ने अब तक 193 रन बनाये हैं.

अंक तालिका में सबसे आखिर में है हैदराबाद

हैदराबाद की टीम इस समय काफी संकट में है. 6 मैचों में 1 जीत और 5 हार के साथ केवल दो अंक लेकर हैदराबाद की टीम सबसे आखिरी स्थान पर मौजूद है. हैदराबाद की शुरुआत ही खराब रही और पहले तीन मुकाबलों में करारी हार का सामना करना पड़ा. हालांकि उसके बाद टीम ने बेहतरीन वापसी की और चौथे मैच में पंजाब को 9 विकेट से रौंदा. लेकिन उसके बाद भी हालत में कोई बदलाव नहीं आया और लगातार दो मैचों में फिर से हार का सामना करना पड़ा.

विलियमस का आईपीएल कैरियर

विलियसन ने अब तक 56 आईपीएल मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 55 पारियों में 1727 रन बनाये हैं. जिसमें उन्होंने 16 अर्धशतक भी जमाये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें