1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest update kkr batsman sheldon jacksons aunt dies from corona avd

IPL 2021 Latest Update : कोरोना से केकेआर के इस खिलाड़ी की आंटी की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना से केकेआर के इस खिलाड़ी की आंटी की मौत
कोरोना से केकेआर के इस खिलाड़ी की आंटी की मौत
pti photo

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को लेकर लगातार बुरी खबर ही सामने आ रही है. पहले पता चला कि केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, अब खबर आ हर है कि टीम के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन के परिवार में एक सदस्य की कोरोना से मौत हो गयी है.

शेल्डन जैक्सन ने खुद ट्वीट कर बताया कि सोमवार शाम उनकी आंटी का कोरोना से निधन हो गया. जैक्सन ने ट्वीट किया, आज शाम मेरी आंटी का निधन हो गया. जब मुझे इस सत्र में केकेआर के लिये चुना गया तो वह सबसे अधिक खुश थी और इसलिए मैं टीम के साथ बना रहूंगा. मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में हमारी मदद की और उन्हें बचाने की कोशिश की. ईश्वर सबका साथ दे. आंटी की आत्मा को शांति मिले.

मालूम हो जैक्सन ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी आंटी के लिये भावनगर में आईसीयू में व्यवस्था करने के लिये मदद मांगी थी.

पुदुच्चेरी की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं जैक्सन

34 साल के बल्लेबाज जैक्सन लंबे समय से सौराष्ट्र की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते आये हैं, लेकिन पिछले सत्र में वो पुदुचेरी के साथ जुड़ गये.

जैक्सन का आईपीएल कैरियर

जैक्सन का आईपीएल कैरियर बड़ा नहीं रहा है. उन्होंने 2017 में आईपीएल में डेब्यू किया था, लेकिन उसके बाद उन्हें टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है. अब तक उन्होंने 4 मैचों में केवल 38 रन बनाये हैं. जिसमें उनका उच्च्तम स्कोर 16 रन रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें