1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 kolkata knight riders and new zealand player tim seifert breaks down in tears covid 19 ordeal in india rkt

IPL 2021: कोरोना होने के बाद भारत में अपने अनुभव को बताते हुए इंटरव्यू में ही रोने लगा न्यूजीलैंड का खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टिम सीफर्ट
टिम सीफर्ट
फोटो - ट्वीटर
  • टिम सीफर्ट ने आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद 7 मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गये थें.

  • केकेआर के लिए खेलने वाले सीफर्ट को इलाज के लिए भारत में ही रुकना पड़ा.

  • सीफर्ट ने कहा कि केकेआर और सीएसके प्रबंधन ने उन्हें कठिन दौर से गुजरने में मदद की.

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद बीच में ही स्थिगित कर दिया गया था. संक्रमित खिलाड़ी भारत में ही अपना इलाज कराये और कई दिनों बाद घर को लौटे. वहीं न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट (Tim Seifert) ने भारत में अपने कोरोना के अनुभव को याद करके भावुक हो गये. ऑनलाइन मीडिया बातचीत के दौरान न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज उस समय को याद करके भावुक हो गये और इंटरव्यू के दौरान ही रोने लगे.

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट भारत में बिताये उस समय को याद करते हुए कहा कि इस महीने की शुरुआत में भारत से चार्टर्ड फ्लाइट से घर वापस नहीं जा पाने के बाद उनके मन में कई बुरे ख्याल आए थें. भारत में अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद अपने अनुभव के बारे में बता रहे थे. उन्हें भारत में ही आइसोलेट होने के लिए कहा गया था, जबकि उनके देश के साथी चार्टर्ड फ्लाइट से घर के लिए रवाना हो गए थे. टिम सीफर्ट, जिनका चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी के साथ चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था.

मीडिया के साथ ऑनलाइन इंटरव्यू के दौरान अपने कठिन अनुभव को याद करते हुए कहा कि "दुनिया थोड़ा रुक जाती है. मैं वास्तव में नहीं सोच सकता था कि आगे क्या है, और वह इसका डरावना हिस्सा था. आप बुरी चीजों के बारे में सुनते हैं, और मुझे लगा कि मेरे साथ ऐसा होने वाला है. बता दें कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे. आईपीएल 2021 के निलंबन के 3 दिन बाद 7 मई को वह पॉजिटिव पाये गये थें. बता दें कि सीफ़र्ट कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के तीसरे खिलाड़ी थें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें