1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 kkr vs dc rishabh pant bat on dinesh karthik viral video delhi capitals vs kolkata knight riders rkt

IPL 2021: ऋषभ पंत की इस हरकत से दिनेश कार्तिक को चुकानी पड़ जाती बड़ी कीमत, टल गया बड़ा हादसा, देखें वीडियो

इस घटना के बाद ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) से माफी भी मांगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक
ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021 KKR vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स पर जीत दर्ज की. केकेआर ने तीन विकेट से अपने नाम किया. बता दें कि गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद नितीश राणा की जुझारू पारी से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हराकर नॉकआउट में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा. इस हार के बाद दिल्ली का लगातार चार जीत का क्रम भी टूट गया.

वहीं इस मैच के दौरान एक समय ऐसा आया, जब ऋषभ पंत के एक शॉट के चक्कर में केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को चोट लगते-लगते रह गई.वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर पंत चूके और फिर उन्होंने पलटकर बल्ले से गेंद रोकने की कोशिश की, लेकिन बिना देखे बल्ला ऐसा घुमाया कि दिनेश कार्तिक चोटिल होते-होते बचे. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 18.2 ओवर में सात विकेट पर 130 रन बनाकर मैच जीत लिया.

इस घटना के बाद ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) से माफी भी मांगी. बता दें कि ऋषभ पंत ने इस मैच में 36 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 39 रन बनाए. मैच की बात करे तो दिल्ली के 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स ने नितीश राणा (27 गेंद में नाबाद 36, दो चौक, दो छक्के), शुभमन गिल (30) और सुनील नरेन (10 गेंद में 21 रन, दो छक्के, एक चौका) की उपयोगी पारियों से 18.2 ओवर में सात विकेट पर 130 रन बनाकर जीत दर्ज की. दिल्ली की ओर से तेज गेंदबाज आवेश खान ने 13 रन देकर तीन विकेट चटकाये, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें