1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 kkr vs csk match preview kolkata knight riders vs chennai super kings dream 11 team prediction ms dhoni rkt

IPL 2021, KKR vs CSK: केकेआर को मात देकर लगातार तीसरी जीत पर होगी धौनी की निगाहें, इस टीम के साथ उतरना चाहेंगे कैप्टन कूल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 IPL 2021, KKR vs CSK
IPL 2021, KKR vs CSK
twitter

IPL 2021, KKR vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के14वें सीजन का के 15वां मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (kolkata knight riders) के बीच खेला जाएगा. लगातार दो जीत से उत्साह से भरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आज भी अपने लय को बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स जीत के पटरी पर वापस आना चाहेगी. दिल्‍ली कैपिटल्‍स से पहले मैच में शिकस्‍त झेलने के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दमदार वापसी की और पंजाब किंग्‍स व राजस्‍थान रॉयल्‍स को मात दी.

अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के 15वें मुकाबले से वापसी करना चाहेगी. केकेआर केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत से शुरुआत की थी लेकिन अगले दो मैचों में मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों पराजय से वह पांचवें स्थान पर खिसक गया है. इयोन मॉर्गन की कप्तानी में खेल रही केकेआर अपने अभियान को पटरी पर लाने के लिये टीम में कुछ बदलाव कर सकती है.

क्या कहते हैं आंकड़े 

हेड हू हेड आंकड़ों में अभी तक 15 मैच चेन्नई ने जीते हैं, जबकि 9 मुकाबलों में केकेआर को जीत मिली है। केकेआर की टीम का वानखेड़े में यह इस सत्र का पहला मैच होगा. वह लगातार दो हार झेलने के बाद यहां पहुंची है और ऐसे में धौनी की अगुवाई वाली सीएसके का पलड़ा भारी लगता है. भारतीय समयानुसार 15वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.

ऐसी हो सकती है धौनी की टीम 

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), फाफ डू प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अम्बाती रायडू, सैम करन, रविंद्र जडेजा, मोईन अली, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें