1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 good news for chennai super kings rabada and nortje will not play for delhi capitals in first match 7 days corentin avd

IPL 2021 : चेन्नई के लिए अच्छी खबर, पहले मुकाबले में दिल्ली की ओर से नहीं खेल पायेंगे ये दो खतरनाक खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई के खिलाफ पहले मुकाबले में दिल्ली की ओर से नहीं खेलेंगे कागिसो रबादा और नोर्त्जे
चेन्नई के खिलाफ पहले मुकाबले में दिल्ली की ओर से नहीं खेलेंगे कागिसो रबादा और नोर्त्जे
twitter
  • चेन्नई के खिलाफ पहले मुकाबले में दिल्ली की ओर से नहीं खेलेंगे कागिसो रबादा और नोर्त्जे

  • कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार रबादा और नोर्त्जे को 7 दिनों तक रहना होगा कोरेंटिन में

  • पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी वनडे से पहले रबादा और नोर्त्जे ने छोड़ा दक्षिण अफ्रीका का साथ

आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 अप्रैल को आमने-सामने होंगी. मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन मैच से पहले महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली सीएसके टीम के लिए अच्छी खबर है.

पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में दो खतरनाक खिलाड़ी शामिल नहीं होंगे. दरअसल आईपीएल में अपनी टीम को ज्वाइन करने के लिए दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी कागिसो रबादा और नोर्त्जे मंगलवार को मुंबई पहुंच गये.

लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर बीसीसीआई की ओर से बनाये प्रोटोकॉल के अनुसार दोनों खिलाड़ियों को 7 दिनों तक कोरेंटिन में रहना होगा. जबकि चेन्नई के खिलाफ दिल्ली को पहला मुकाबला 10 अप्रैल को खेला जाना है.

वैसे में दिल्ली की टीम को रबादा और नोर्त्जे के बिना चेन्नई के खिलाफ मैदान पर उतरना होगा. मालूम हो रबादा और नोर्त्जे दिल्ली के अहम खिलाड़ी हैं. दोनों ने आईपीएल 2020 शानदार प्रदर्शन किया था . रबादा ने सबसे अधिक 30 विकेट चटकाये थे और सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे.

रबादा ने आईपीएल 2020 में 17 मैच खेलकर 30 विकेट लिये थे, जिसमें उन्होंने दो बार 4 विकेट भी उड़ाये थे. वहीं नोर्त्जे ने भी घातक गेंदबाजी करते हुए 16 मैचों में 366 रन देकर 22 विकेट चटकाये थे.

रबादा और नोर्त्जे के दम पर ही दिल्ली की टीम फाइनल में पहुंची थी. हालांकि मुंबई की टीम ने फाइनल में दिल्ली को हरा दिया था और उसके खिताब जीतने के सपने को तोड़ दिया था.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें