1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 four teams have lost their captains to run outs while going for a risky single david warner rohit sharma pant kl rahul rkt

IPL 2021 में एक रन लेना कप्तानों पर पड़ रहा है भारी, अपने विकेट के साथ गंवा रहे हैं मैच भी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 में एक रन लेना कप्तानों पर पड़ रहा है भारी
IPL 2021 में एक रन लेना कप्तानों पर पड़ रहा है भारी
TWITTER

IPL 2021 : इंडियन प्रीमियर लीग धीरे-धीरे अपने रोमांच पर पहुंचने लगा है. अब तक खेले गए 10 मुकाबलों में किसी भी टीम का पलड़ा भारी नहीं दिख रहा है. आरसीबी के छोड़ कर सभी टीमें जीत और हार का स्वाद चख लिया है. वहीं हैदराबाद की जीत अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पायी है. शनिवार को खेले गए मुकाबले में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में कप्तान वार्नर पांड्या की थ्रो पर रन आउट हो गये, जिसके बाद पूरी टीम ताश की पत्तों की तरह ढह गयी.

अब तक चार कप्तान हो चुके हैं रन आउट 

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने अच्छी शुरुआत के बाद टीम को 52 गेंद पर 61 रन बनाने थे और हाथ में 8 विकेट थे. वहीं, 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट सिंह ने प्वाइंट के पास खेलकर एक रन लेने की कोशिश की. हार्दिक पंड्या ने डायरेक्ट थ्रो करके वॉर्नर को पैवेलियन भेजा. यह पहली दफा नहीं था कि एक रिस्की रन लेने के चक्कर में कप्तान ने अपना विकेट गंवाया हो. 9 अप्रैल से शुरु हुए इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक चार बार एर रन चुराने के चक्कर में कप्तानों ने अपनी विकेट गंवायी है.

इससे पहले शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबलें में भी ऐसा देखा गया था. इस मैच में क्रिस गेल ने शॉट खेला और नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े राहुल रन चुराने के लिए दौड़ पड़े लेकिन जडेजा के सीधे थ्रो से राहुल को रन आउट कर दिया. वहीं इससे पहले दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी रन आउत का शिकार हो चुके हैं. रोहित तो आईपीएल के पहले की मैच में आसीबी के खिलाफ रन आउट हो गए थें.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें