1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs dc match highlights chennai super kings ms dhoni penalised 12 lakh for slow over rate against delhi capitals rkt

IPL 2021, CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद Dhoni को एक और झटका, IPL गवर्निंग काउंसिल ने लगाया 12 लाख का जुर्माना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार के बाद Dhoni को एक और झटका
हार के बाद Dhoni को एक और झटका
PTI

IPL 2021, CSK vs DC Match Highlights : चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धौनी (Mahendra singh Dhoni) को कल दोहरी मार झेलनी पड़ी. पहले तो दिल्ली कैपिटल्स के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा का सामना करना पड़ा फिर मैच के बाद धौनी पर खिलाफ धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है. महेन्द्र सिंह धौनी पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. बता दें कि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी दोनों के लिए पहला मैच बुरा साबित हुआ, धौनी इस सीजन के पहले ही मैच में बिना खाता खोले आउट हो गये.

बता दें कि मैच के बाद आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने धौनी पर जुर्माना लगाया है. यह जुर्माना धीमी ओवर रेट के लिए लगाया गया है. मालूम हो कि बीसीसीआई ने नियम बनाया है कि अब हर टीम को 90 मिनट में अपने 20 ओवर पूरे करने होंगे और इस नियम का पालन ना करने पर आईपीएल गवर्निंग काउंसिल कार्रवाई करेगा. हांलाकि यह पहला मैच था इसलिए धौनी पर केलव 12 लाख रुपए का ही जुर्माना लगा. शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम खेले गये मुकाबले में धौनी डक पर आउट हो गये.

धौनी को दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज अवेश खान ने अपनी दूसरी गेंद पर पुल शॉट खेलने के लिए बोल्ड किया. धोनी 16 वें ओवर में 137 के स्कोर पर 5 विकेट पर बल्लेबाजी करने आए और उसी ओवर में वह ऑउट हो गये. बता दें कि आइपीएल में वापसी कर रहे सुरेश रैना के 36 गेंद में 54 रन और आखिरी ओवरों में सैम करेन की आक्रामक बल्लेबाजी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने सात विकेट पर 188 रन बनाये. जवाब में दिल्ली ने तीन विकेट खोकर आठ गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. वहीं सैम करन ने चेन्नई सुपर किंग्स के 16 गेंदों पर 34 रनों की सानदार पारी खेली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें