1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 chennai super kings agree to remove alcohol brands logo from moeen alis jersey ali demand before the ipl 2021 starts csk cricket hindi news avd

IPL 2021 : आईपीएल शुरू होने से पहले मोइन अली ने चेन्नई के सामने रख दी ऐसी डिमांड, जानें फिर धौनी की टीम ने क्या लिया फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईपीएल शुरू होने से पहले मोइन अली ने चेन्नई के सामने रख दी ऐसी डिमांड
आईपीएल शुरू होने से पहले मोइन अली ने चेन्नई के सामने रख दी ऐसी डिमांड
twitter
  • आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले मोइन अली ने चेन्नई सुपर किंग्स के पास रखी डिमांड

  • मोइन अली की डिमांड पर सीएसके ने उनकी जर्सी से शराब की ब्रांड का लोगो हटाया

  • मोइन ने अब तक अपने क्रिकेट कैरियर में कभी भी शराब का प्रमोशन नहीं किया

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है. आईपीएल 2021 में भी सबकी नजरें महेंद्र सिंह धौनी और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स पर जमी हैं. इधर दुनिया के सबसे फेमस लीग को लेकर कई खबरें सामने आने लगी हैं.

इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोइन अली ने आईपीएल की शुरुआत से पहले अपनी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सामने एक बड़ी डिमांड रख दी. मांग भी ऐसी थी, जिसे फ्रेंचाइजी को मानने के लिए बाध्य होना पड़ा.

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर एक शराब की ब्रांड का लोगो बना हुआ है और इसी से मोइन को आपत्ति थी. उन्होंने फ्रेंचाइजी से अनुरोध किया था कि उनकी जर्सी से लोगो को हटा दिया जाए. मोइन की मांग पर सीएसके मैनेजमेंट ने गौर किया और उनके अनुरोध को स्वीकार करते हुए लोगो हटा दिया गया.

मोइन एक कट्टर मुस्लिम हैं और वो हमेशा शराब से दूरी बनाकर रखे हैं. आज तक उन्होंने न तो शराब ब्रांडों का ऐड किया और न ही इसके लोगो को अपनी जर्सी में समर्थन किया.

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में SNJ 10000 का लोगो है, जो चेन्नई के SNJ डिस्टिलरीज का सरोगेट उत्पाद ब्रांड है. मालूम हो चेन्नई सुपर किंग्स ने मोइन अली को IPL 2021 की नीलामी में 7 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया. इससे पहले मोइन विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ थे.

आईपीएल में मोइन का कैरियर

आईपीएल में मोइन अली ने अब तक 19 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंन ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए 309 रन बनाये और 10 विकेट भी चटकाये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें