1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. inside edge season 3 and jersey movies are going to come on cricket in december rkt

दिसंबर में क्रिकेट पर आने वाली हैं ये धमाकेदार फिल्में, जो उड़ाएगी सबके होश

अगले महीने यानी दिसबंर 2021 में क्रिकेट पर एक नहीं बल्कि दो फिल्में आ रही हैं. एक है अमेज़न प्राइम वीडियोज की सबसे कामयाब सीरीज में से एक है ‘इनसाइड एज’ और दूसरी शाहीद कपूर की 'जर्सी' .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आने वाली हैं ये धमाकेदार फिल्में
आने वाली हैं ये धमाकेदार फिल्में
फोटो - प्रभात खबर ग्राफिक्स

भारत में क्रिकेट किसी धर्म से कम नहीं है. देश का कोई भी मोहल्ले या गली में ऐसा नहीं हैं, जहां क्रिकेट के लिए दीवानगी ना दिखाई देती हो. शायद यह ही वजह है कि भारत में क्रिकेट के रोमांच को भुनाने के लिए समय समय पर कई फ़िल्में आती रहती हैं. इसी कड़ी में अगले महीने यानी दिसबंर 2021 में क्रिकेट पर एक नहीं बल्कि दो फिल्में आ रही हैं. आइए हम अपको बताते हैं उनके बारे में..

अमेज़न प्राइम वीडियोज की सबसे कामयाब सीरीज में से एक है ‘इनसाइड एज’ . अब इसका तीसरा सीजन दर्शकों के बाच आने को तैयार है. इस शो के अब तक दो सीज़न आ चुके हैं और तीसरे सीज़न का ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ है. क्रिकेट की तिकड़मों को उजागर करती इस सीरीज को लोगों का काफी प्यार मिला है. बात करे तीसरे सीजन के ट्रेलर की तो यह काफी धमाकेदार है. इस सीजन में तीसरे सीजन डैशिंग हीरो विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और रिचा चढ्ढा (Richa Chadha) के साथ तनुज वीरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता जैसे सितारे नजर आएंगे.

ट्रेलर देखने से पता चलता है कि ‘इनसाइड एज’ की तीसरा सीजन और ज्यादा रहस्यमयी होने वाला है. वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ के सीजन 3 में बहुत कुछ दांव पर है. वो हमें गेम से बाहर निकाल सकते हैं लेकिन वो हमारे अंदर से गेम नहीं निकाल सकते - ऐसे डॉयलाग इस सीजन को काफी प्रभावशाली बनाते दिख रहे हैं. बता दें कि दुनियाभर के 240 से अधिक देशों के प्राइम मेंबर्स इन्साइड एज के सभी 10 एपिसोड 3 दिसंबर से देख सकेंगे.

अब बात करते हैं अपने दूसरे फिल्म की. साल 2019 में शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' आई थी. इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय से शाहिद कपूर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. करीब दो साल बाद शाहिद कपूर एक और फिल्म 'जर्सी' रिलीज होने वाली है. इसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म एक क्रिकेट खिलाड़ी पर आधारित है. ट्रेलर में शाहिद कपूर का कबीर सिंह वाला गुस्सा, प्यार, पैशन साफ नजर आ रहा है.

हालांकि, इस बार वह अपने प्यार के लिए नहीं बल्कि बेटे की खुशियों के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएंगे. मृणाल शाहिद कपूर की पत्नी के रोल में नजर आएंगी. वहीं, पंकज कपूर क्रिकेट कोच के रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखने से पता चलता है कि बेटे के ख्वाहिश पूरा करने के लिए शाहिद मैदान पर वापसी करते हैं. बता दें कि यह फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमा घरों में रीलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें