1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. indian players enjoying holiday in england corona explosion in england team indias 20 day holiday will continue avd

WTC Final में हार का कोई गम नहीं ! इंग्लैंड में जमकर छुट्टी का आनंद ले रहे भारतीय खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड में जमकर छुट्टी का आनंद ले रहे भारतीय खिलाड़ी
इंग्लैंड में जमकर छुट्टी का आनंद ले रहे भारतीय खिलाड़ी
instagram

India vs England : इंग्लैंड दौरे पर गयी टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (world test championship final) में करारी हार का सामना करना पड़ा, लेकिन भारतीय खिलाड़ियों पर इसका कोई असर नजर नहीं आ रहा है. इंग्लैंड में इस समय भारतीय खिलाड़ी जमकर छुट्टी का आनंद ले रहे हैं. खिलाड़ी पत्नी और बच्चों के साथ जमकर शॉपिंग कर रहे हैं. कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड की प्रकृति का आनंद उठा रहे हैं.

WTC Final में हार का कोई गम नहीं ! इंग्लैंड में जमकर छुट्टी का आनंद ले रहे भारतीय खिलाड़ी
instagram

इधर इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर कोरोना विस्फोट हुआ है. उसके तीन खिलाड़ी और 4 सहयोगी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद पूरी वनडे टीम को ही आइसोलेशन पर भेज दी गयी है. इंग्लैंड टीम पर कोरोना का कहर टूटने के बावजूद भारतीय टीम के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 20 दिन की छुट्टी जारी रहेगी.

कोरोना के खौफ को भूल कर भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड में जमकर मस्ती कर रहे हैं. आर अश्विन टेनिस मैच का आनंद लेते हुए नजर आये, तो तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अपनी वाइफ के साथ वाटर फॉल में मस्ती करते दिख गये.

सलामी बल्लेबाज इशांत शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ शॉपिंग करते दिखे. रोहित के साथ रहाणे भी अपने परिवार के साथ शॉपिंग का आनंद उठा रहे हैं. दूसरी ओर युवा विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टेनिस का आनंद लेने के लिए पहुंच गये. अधिकतर खिलाड़ी लंदन या उसके आसपास के इलाकों में हैं तथा अपने परिवारों के साथ समय बिता रहे हैं. कुछ ग्रामीण इलाकों में भी गये हैं.

खिलाड़ियों के लंदन में इकट्ठा होने के बाद उनका फिर से परीक्षण किया जा सकता है और उसके बाद ही उन्हें बायो बबल में प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है. इंग्लैंड में डेल्टा-3 के मामलों में बढ़ोतरी देखी गयी है.

सीनियर टीम के आइसोलेशन में जाने के चंद घंटों में ईसीबी ने घोषणा की नयी टीम

इधर इंग्लैंड की सीनियर टीम के आइसोलेशन में चले जाने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए ईसीबी ने चंद घंटों में ही अपनी युवाओं की नयी फौज तैयार कर ली. हालांकि नयी टीम में वैसे खिलाड़ियों को जगह दी गयी है, जिसमें 9 खिलाड़ी पहली बार अपनी नेशनल टीम के लिए खेलेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें