1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka 2nd odi pitch report and colombo weather forecast today ind vs sl rkt

IND vs SL: दूसरे मैच में जीत का डंका बजाने उतरेगी टीम इंडिया, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs SL 2nd ODI
IND vs SL 2nd ODI
pti

IND vs SL 2nd ODI : पहले वनडे में मिली शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के जांबाज आज श्रीलंका से दूसरे वनडे मैच में एक-दूसरे से भिड़ेंगे. बता दें कि पहले मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट और 80 गेंद शेष रहते आसानी से जीत लिया था, वहीं आज टीम की नजर सीरीज जीतने पर होगी. श्रीलंका के लिए अब हर मैच करो या मरो का मुकाबला होगा. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 शुरू होगा वहीं 2.30 बजे टॉस होगा.

आज खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में शायद ही बदलाव देखने को मिले. पहले मैच में अपने डेब्यू पर इशान किशन ने अर्धशतक जड़कर खुद को साबित किया, तो स्पिनर्स युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने दो साल बाद साथ खेलते हुए श्रीलंकाई बल्लेबाजी क्रम को तोड़ा. भारतीय टीम, श्रीलकांई टीम से खेल के हर विभाग में बेहतर नजर आ रही है. बैंटिग बॉलिंग के अलावा फ्लिडिंग में भी श्रीलंकाई खिलाड़ी फ्लॉप रहे. उन्होंने पहले मैच में काफी कैच भी छोड़.

जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में पहले वनडे के दौरान बारिश की आशंकाएं जताई गई थीं लेकिन मौसम ने खेल में कोई रुकावट पैदा नहीं की, ऐसे में फैंस उम्मीद करेंगे कि मंगलवार को भी मौसम वैसा ही रहे और पूरा खेले देखने को मिले. अगर बात करें आज के मौसम की भविष्यवाणी की, तो अनुमान है कि आसमान में बादल तो छाए रहेंगे लेकिन बारिश की उम्मीद सिर्फ 10 प्रतिशत है. वहीं अगर पिच की बात करें तो सेंटर पर मौजूद अलग-अलग पिचों का इस्तेमाल और रोटेशन की बात कही जा रही है. फिलहाल यहां के पुराने आंकड़ों और पहले वनडे का हाल देखें तो एक बार फिर यहां पर टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी ही करना चाहेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें