1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka 2021 indias threat to sri lanka tour corona cases increasing in neighboring country avd

India vs Sri Lanka 2021 : भारत के श्रीलंका दौरे पर मंडराया खतरा, पड़ोसी देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs Sri Lanka 2021
India vs Sri Lanka 2021
twitter

टीम इंडिया अगले महीने दो हिस्सों में बंटकर इंग्लैंड और श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है. कोहली की अगुआई में टीम इंडिया जहां तीन महीने तक इंग्लैंड में रहेगी, वहीं श्रीलंका दौरे के लिए फिलहाल टीम की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो भारत के श्रीलंका दौरे पर खतरा मंडराने लगा है.

ऐसी खबर मिल रही है कि श्रीलंका में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि भारत श्रीलंका दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इधर श्रीलंका ने भी सीरीज को लेकर कमर कस लिया है. श्रीलंका क्रिकेट के प्रशासनिक समिति के अध्यक्ष अर्जुन डि सिल्वा ने कहा, भारत दौरे को लेकर तैयारी चल रही है. सभी मैच एक ही जगह कराने की योजना बना रहे हैं. ऐसी खबर है कि भारत और श्रीलंका के बीच सारे मुकाबले प्रेमदासा स्टेडियम में ही कराये जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया 7 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और उसके बाद वहां 7 दिनों के लिए क्वारेंटिन में रहेगी. श्रीलंका और भारत के बीच मुकाबला 13 जुलाई से आरंभ होने वाला है.

इधर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए अर्जुन डि सिल्वा ने कहा कि स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश पर बैन रहेगा. यानी सारे मुकाबले दर्शकों के बिना ही खेला जाएगा. मालूम हो भारत का श्रीलंका दौरा पिछले साल जनू में ही होना था, लेकिन कोरोना संकट को देखते हुए इस स्थगित कर दिया गया था.

भारत बनाम श्रीलकां सीरीज का शेड्यूल इस प्रकार है

पहला वनडे - 13 जुलाई

दूसरा वनडे - 16 जुलाई

तीसरा वनडे - 19 जुलाई

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच - 22 जुलाई

दूसरा मैच - 24 जुलाई और तीसरा मैच - 27 जुलाई को होगा.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें