1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand venkatesh iyer special demand from wwe superstar undertaker rkt

IND vs NZ: मैच से पहले वेंकटेश अय्यर ने WWE सुपरस्टार अंडरटेकर से की खास अपील, मांगा स्पेशल गिफ्ट

टीम में ऑलराउंडर के तौर पर IPL फेज-2 से सुर्खियों में आने वाले वेंकटेश अय्यर ने पहले टी20 मैच से पहले BCCI को अपना इंटरव्यू दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 वेंकटेश अय्यर ने WWE सुपरस्टार अंडरटेकर से की अपील
वेंकटेश अय्यर ने WWE सुपरस्टार अंडरटेकर से की अपील
फोटो - ट्वीटर

India vs New Zealand : भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच आज तीन टी20 मैचों के सीरीज का आगाज होने जा रहा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों भारतीय टी20 टीम की कमान होगी तो राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम के मुख्‍य कोच होंगे. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 की असफलता के बाद अब भारतीय टीम की कोशिश नए कप्‍तान और नए कोच के साथ एक नई शुरुआत करने की होगी. बता दें कि इस सीरीज में टीम इंडिया बिल्कुल नयी है और कई युवाओं को मौका दिया है. इन्ही युवा खिलाड़ियों में से कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले वेंकटेश अय्यर भी एक हैं.

टीम में ऑलराउंडर के तौर पर IPL फेज-2 से सुर्खियों में आने वाले वेंकटेश अय्यर ने पहले टी20 मैच से पहले BCCI को अपना इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में खिलाड़ी ने अपने बचपन के हीरो के बारे में भी बताया. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वेकेंटेश के बचपन का हीरो को क्रिकेटर नहीं बल्कि WEE सुपरस्टार अंडरटेकर हैं. वेकेंटेश ने इंटरव्यू में बताया कि वह अंडरटेर के बहुत बड़े फैन और और उनसे उनका ब्लैक बेल्ट गिफ्ट में चाहते हैं. बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने IPL 2021 के फेज-2 में उन्होंने ने 10 मैचों में 370 रन बनाने के साथ 3 विकेट भी चटकाए थे.

अय्यर टीम में हार्दिक पंड्या की जगह ले सकते हैं. वह आखिरी के ओवरों में तेजी से रन बनाने के अलावा मौका पड़ने पर विकेट भी ले सकते हैं. वहीं भारत के नये टी-20 कप्तान रोहित शर्मा टीम के नये ढांचे में बतौर बल्लेबाज विराट कोहली की भूमिका में कोई बदलाव नहीं देखते और उन्हें उम्मीद है कि कोहली आगे भी बेहतरीन पारियां खेलते रहेंगे. कोहली ने टी-20 विश्व कप के बाद इस प्रारूप में कप्तानी छोड़ दी है. कोहली की भूमिका के बारे में पूछने पर रोहित ने कहा कि यह एकदम सरल है. वह अब तक जो कुछ कर रहा था, टीम में उसकी भूमिका वही रहेगी. उन्होंने कहा कि वह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और जब भी वह खेलता है, अपना प्रभाव छोड़ता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें