1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand 3rd t20 rahul dravid appreciates the fielding coach ishan kishan rkt

IND vs NZ: इशान किशन का सटीक थ्रो देख जोश में आए राहुल द्रविड़, खुशी में थपथपाई फील्डिंग कोच की पीठ

टीम इंडिया के खिलाड़ी इशान किशन ने मैच के दौरान बाउंड्री लाइन से विकेट पर डायरेक्ट थ्रो मारा और इस थ्रो को देख राहुल द्रविड़ दंग रह गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इशान किशन का सटीक थ्रो देख जोश में आए राहुल द्रविड़
इशान किशन का सटीक थ्रो देख जोश में आए राहुल द्रविड़
फोटो - ट्वीटर

India vs New Zealand T20: भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को 73 रन से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया. वहीं भारत न्यूजीलैंड पर टी-20 में दो बार क्लीन स्वीप करनेवाली पहली टीम बन गयी है. रन के लिहाज से न्यूजीलैंड पर भारत की सबसे बड़ी जीत है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लगातार तीसरे मैच में टॉस जीता, लेकिन इस बार उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. वहीं इस मैच में टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों ने बैटिंग बॉलिंग के अलावा फिल्डिंग से भी सभी का दिल जीत लिया.

बता दें कि मैच के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बेहतरीन फील्डिंग देख कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी काफी खुश दिखे. टीम इंडिया के खिलाड़ियों को शानदार फील्डिंग देख कोच राहुल उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राहुल द्रविड़ भारतीय खिलाड़ियों की फील्डिंग से खुश दिखे और उन्होंने डग आउट में नए फील्डिंग कोच टी दिलीप की पीठ थपथपाई. राहुल द्रविड़ का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मालूम हो कि मैच के दौरान युवा खिलाड़ी इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने फील्डिंग से सभी को प्रभावित किया. इस युवा खिलाड़ी ने पहले शानदार थ्रो पर टिम साइफर्ट को रन आउट किया और इसके बाद 14वें ओवर में इशान किशन ने मिचेल सैंटनर को रन आउट किया, जिसे देख कोच राहुल द्रविड़ भी हैरान दिखे. वहीं मैच की बात करें तो भारत ने सात विकेट पर 184 रन बनाये और फिर न्यूजीलैंड को 17.2 ओवर में 111 रन पर ढेर कर दिया. वहीं भारत ने जयपुर में पहला मैच पांच विकेट और रांची में दूसरा मैच सात विकेट से जीता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें