1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england india skipper virat kohli shared exercise photo preparing for day night test motera stadium rkt

IND vs ENG: विराट कोहली जमकर बहा रहे पसीना, यूं कर रहे इंग्लैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट की तैयारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG: विराट कोहली जमकर बहा रहे पसीना
IND vs ENG: विराट कोहली जमकर बहा रहे पसीना
फोटो - ट्वीटर

IND vs ENG: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) से पहले कप्तान विराट कोहली (India Skipper Virat Kohli) अपनी तैयारियों में कसर नहीं छोड़ेना चाहते हैं. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ग्राउंड मोटेरा (Motera Stadium) में होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए कोहली ने कमर कस ली है. शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसके कैप्शन में कोहली ने लिखा है कि कंसिस्टेंसी इज द की, मतलब लगातार मेहनत ही सफलता की चाभी है.

बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ग्राउंड मोटेरा पर भारत और इंग्लैंड के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाना है. फिलहाल इस सीरीज में भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं. दोनों टीमों के बीच 24 फरवरी को यहां पिंक बॉल से मैच खेला जायेगा. मोटेरा स्टेडियम में आगामी डे-नाइट टेस्ट के लिए भारतीय और इंग्लैंड दोनों टीमें गुरुवार को अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं. सीरीज का चौथा टेस्ट भी मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा.

बीसीसीआई की चयन समिति ने बुधवार को घोषणा की कि तेज गेंदबाज उमेश यादव इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए अपने फिटनेस टेस्ट के बाद अहमदाबाद में टीम में शामिल होंगे. उमेश, शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में शामिल होंगे. इसके अलावा, चयन समिति ने टीम में कोई अन्य बदलाव नहीं करने का फैसला किया है और हर दूसरे खिलाड़ी को बरकरार रखा गया है जो पहले दो टेस्ट के लिए टीम में थे.भारत में दूसरा डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इससे पहले भारत ने ऐतिहासिक इडेन गार्डेन में खेला गया था. अपने पहले डे-नाइट मुकाबले में भारत ने बंग्लादेश को मात दी थी.

पिछले दो टेस्ट के लिए भारत टीम: विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (वीसी), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (wk), रिद्धिमान साहा (wk), आर. अश्विन, कुलदीप यादव, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें