1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 4th test latest news washington sundar played fabulous inning memes jokes viral narendra modi stadium rkt

India vs England : शतक से चूकने के बाद भी वॉशिंगटन सुंदर की खूब हो रही तारीफ, ये MEMES हो रहे हैं खूब वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वॉशिंगटन सुंदर की खूब हो रही तारीफ
वॉशिंगटन सुंदर की खूब हो रही तारीफ
photo - twitter

India vs England : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे मैच में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शानदार पारी खेली. सुंदर की शानदार पारी के बदौलत भारत ने इस मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बना ली है. भारत ने 160 रनों की लीड ले ली है. वॉशिंगटन सुंदर ने नाबाद 96 रनों की शानदार पारी खेली, वह अपने शतक से महज चार रन से चूक है. भारत अंत के तीन विकेट 0 रन पर गिरे, जिसके कारण नॉन स्ट्राकिंग इंड पर खड़े सुंदर पर अपने बल्लेबाजी का इंतजार ही करते रह गये.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में बाएं हाथ के बल्लेबाज वॉशिंग्टन सुंदर ने 174 गेंदों में 10 चौके और 1 छक्के की मदद से 55.17 के स्ट्राइकरेट से 96 रन की नाबाद पारी खेली. सुंदर उस समय बल्लेबाजी करने आए थे, जब टीम के 6 विकेट गिर चुके थे. सुंदर ने पहले पंत के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की फिर अक्षर के साथ उन्होंने भारत को शानदार बढ़त दिलायी . 96 रन पर नाबाद लौटे वॉशिंग्टन सुंदर की हर कोई तारीफ कर रहा है.

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में भी शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में नाबाद 85 रनों की पारी खेली थी. वह अब तक चार टेस्ट मैचों में 250 से ज्यादा रन बना चुके हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था और अपने पहली ही पारी में 62 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने चेन्नई में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 317 रनों से हराया, तो अहमदाबाद में 10 विकेट से मात दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें