1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 4th latest updates england team players hit by sickness due to weather change team india team india ahemadabad test rkt

Ind vs Eng : भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले बड़ी मुश्किल में फंसी इंग्लैंड की टीम, कई खिलाड़ी हुए बीमार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चौथे टेस्ट मैच से पहले बड़ी मुश्किल में फंसी इंग्लैंड की टीम
चौथे टेस्ट मैच से पहले बड़ी मुश्किल में फंसी इंग्लैंड की टीम
Photo - ANI

Ind vs Eng: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच आज से खेला जाना है. चौथे और अंतिम मैच के पहले मेहमान टीम इंग्लैंड बड़ी मुसीबत में फंस गयी है. टीम इंग्लैंड के कई खिलाड़ी मैच के पहले बिमार बताये जा रहे हैं. इसके पीछे का कारण यह बताया जा रहा है कि मौसम में अचानक बदलाव आया है और इसकी वजह से इंग्लैंड के कुछ सदस्यों की तबीयत खराब है.

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद में मौसम में अचानक आये बदलाव के कारण ऐसा हुआ है. शहर में अचानक तापमान बढ़ने से इंग्लैंड के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गये हैं. बीमार हुए टीम के सदस्यों में इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड भी शामिल है. ऐसी खबर आ रही है कि वह डायरिया से पीड़ित हैं. वहीं इंग्लैंड की टीम के कप्तान जोए रूट ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि टीम के कुछ सदस्य बीमार पड़े हैं.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा. इस सीरीज में भारत फिलहाल 2-1 से आगे है. अहमदाबाद में ही खेले गये तीसरे मैच में भारत ने मेहमान टीम को 10 विकेट से हराया था. इस मैच के बाद पिच पर भी कई सवाल खड़े हो गये थे, क्योंकि यह मैच मात्र दो दिन में खत्म हो गया था. तीसरे मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थें.

वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट से पहले देश में स्पिनरों के लिए मुफीद पिचों के बारे में लगातार सवालों के जवाब में कहा कि हो-हल्ला बंद करके डिफेंस को मजबूत कीजिये और मैच खेलिये. मुझे पूरा भरोसा है कि अगर हमारी मीडिया उन विचारों का खंडन करने और ऐसे विचारों को पेश करने की स्थिति में है कि केवल स्पिन पिचों की ही आलोचना करना अनुचित है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें