1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 2nd test latest news updates rishabh pant and ben stokes fight at chepauk see video hitman rohit sharma chennai test news in hindi rkt

IND vs END 2nd Test : मैच में जब अंग्रेजों से अकेले भिड़ गये ऋषभ, चेपॉक में लगे पंत-पंत के नारे, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs END 2nd Test
IND vs END 2nd Test
फोटो - ट्वीटर

IND vs END 2nd Test : रोहित शर्मा की 161 रन की दर्शनीय पारी की मदद से भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को चेपॉक स्टेडियम की टर्न लेती पिच पर छह विकेट पर 300 रन बना लिये. रोहित का साथ निभाते हुए रहाणे ने 149 गेंद पर 67 रन बनाये.वहीं मैच के पहले दिन भारत और इंग्लैंड खिलाड़ियों के बीच तकरार देखने को मिली. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों की कई बार बहस भी हुई

ऋषभ पंत और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बीच बहस देखने को मिली. बता दें कि मैच में जो रूट की गेंदबाजी के दौरान इंग्लैंड के नजदीकी फील्डर्स ने कुछ टिप्पणियां कीं. इस पर पंत अपना बल्ला पीछे करके खड़े हो गए और उन फील्डर्स से बात करने लगे. ऋषभ पंत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच शब्दों का भी आदान प्रदान हुआ. चेपॉक स्टेडियम में क्रिकेट फैंस ऋषभ पंत के नाम के नारे लगाने लगे. वहीं दूसरे दिन बैटिंग करते हुए पंत ने नाबाद 57 रनों की पारी खेली. भारत 329 रन पर ऑल आउट हो गयी.

वहीं इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मजबूत स्थिति में पहुंच चुके भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने शनिवार कहा कि उनकी और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की स्वीप शॉट लगाने की योजना सफल रही. रहाणे ने कहा कि टीम की योजना थी कि इंग्लैंड के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों की ताकत के मुताबिक गेंदबाजी करें.

सीरीज के पहले टेस्ट में एक और शून्य रन की पारी खेलने वाले रहाणे ने पहली पारी में 67 रन बनाने के साथ रोहित शर्मा के साथ चौथे विकेट के लिए 162 रन की साझेदारी की. इस दौरान दोनों ने कई दर्शनीय शॉट लगाये. दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने छह विकेट पर 300 रन बना लिये. रहाणे ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा कि हमें पता था कि इस पिच पर पहले दिन से स्पिनरों को मदद मिलेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें