1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 1st odi live streaming how to watch ind vs eng live telecast match timing cricket news in hindi rkt

Ind vs Eng 1st ODI LIVE Streaming: टी20 के बाद आज से वनडे का रोमांच, जानें कब और कहां देखें भारत-इंग्लैंड मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India Vs England Live Streaming
India Vs England Live Streaming
bcci

Ind vs Eng 1st ODI: टेस्ट और टी-20 में मिली जीत के बाद भारतीय टीम विश्व चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार से यहां शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में जीत से शुरुआत करने की कोशिश करेगी. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) आज से वनडे की चुनौती का सामना करने जा रही है. बता दें कि आज से भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों का वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है.

यहां देख सकते हैं मैच 

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड वनडे सीरीज का पहला मुकाबले का टॉस दोपहर 1 बजे होगा. वहीं मैच दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा. भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर हिन्दी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ देख सकते हैं. वहीं आप Hotstar App के जरिए अपने मोबाइल पर भी मैच को लाइव देख सकते हैं. वहीं मैच का पल-पल का अपडेट आप prabhatkhabar.com पर देख सकते हैं.

रोहित-शिखर करेंगे ओपनिंग

कप्तान कोहली ने कहा कि पहले वनडे में रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन ओपनिंग करेंगे. धवन ने वर्ल्ड कप के बाद (जून 2019) के बाद से नौ वनडे खेले, जिसकी 7 पारियों में उन्होंने 46.85 की औसत से 328 रन बनाये हैं. रोहित के साथ मौजूदा टीम में वही एक अच्छे ओपनिंग ऑप्शन हैं. हाल ही में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में 3-2 और टेस्ट सीरीज में 3-1 से शिकस्त दी है. इसके बावजूद भारतीय टीम अच्छे ओपनर्स के लिए जूझ रही है.

धवन पर रहेंगी सभी की निगाहें 

धवन के लिए विशेषकर यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण है. यह 35 वर्षीय सलामी बल्लेबाज अहमदाबाद में पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय में प्रभाव छोड़ने में नाकाम रह, जिसके बाद उन्हें अन्य मैचों में मौका नहीं दिया गया. भारत के पास शीर्षक्रम में कई विकल्प मौजूद हैं.

भारत : कोहली (कप्तान), रोहित (उप-कप्तान), धवन, शुभमन गिल, अय्यर, सूर्यकुमार, हार्दिक, रिषभ पंत (विकेटकीपर), चहल, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर, मो सिराज, शार्दुल ठाकुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें