1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of sri lanka yuzvendra chahal and krishnappa gowtham tested positive for covid 19 rkt

India vs Sri Lanka: श्रीलंका में टीम इंडिया पर जारी है कोरोना का कहर, भारत के दो और खिलाड़ी हुए पॉजिटिव

बता दें कि 27 जुलाई को क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गये थें. पांड्या के संक्रमित होने के बाद उस दिन भारत और श्रीलंका के बीच होने मैच को भी टाल दिया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal
twitter

India vs Sri Lanka : टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा एक बुरे सपने की तरह होता जा रहा है. गुरूवार को भारत को टी20 सीरीज में मिली हार के बाद आज एक और बुरी खबर आ रही है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज यजुवेन्द्र चहल और युवा खिलाड़ी कृष्प्पा गौतम कोरोना पॉजिटिव हो गए हो गये हैं. बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या कोरोना का चपेट में आ गए थें जिसके बाद 8 खिलाड़ियों को आसोलेशन में भेज दिया गया था.

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार युज़ी चहल और के गौतम कुणाल पांड्या और बाकी अन्य खिलाड़ियों के साथ कोलंबो में रहेंगे, जिनके आज तक भारत जाने की उम्मीद है. बता दें कि 27 जुलाई को क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गये थें. पांड्या के संक्रमित होने के बाद उस दिन भारत और श्रीलंका के बीच होने मैच को भी टाल दिया गया था. क्रुणाल के संपर्क में आए उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या समेत पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, देवदत्त पडीक्कल और कृष्णप्पा गौतम को आइसोलेशन में भेज दिया गया था. वहीं इन खिलाड़ियों के ना खेलना टीम इंडिया को काफी मंहगा पड़ा.

इससे पहले पंत भी हुए थें पॉजिटिव

टीम इंडिया को दोनों टी20 में हार का सामना करना पड़ा. कल खेले गए अंतिम टी20 मुकाबले में टीम इंडिया मात्र 80 रन ही बना पायी और श्रीलंकाई टीम ने मैच के साथ-साथ सीरीज भी अपने नाम आसानी से कर लिया. इससे पहले भारतीय टेस्ट टीम में भी कोरोना के मामले सामने आये थे और विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत इसकी चपेट में आये थे जिस कारण वह डरहम में हुए अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं ले सके थे. हालांकि, वह बायो बबल का हिस्सा नहीं थे. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद वह छुट्टियां मना रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें