1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england 2021 ishant sharma had to get stitches after injuring his bowling hand during wtc final rkt

टीम इंडिया के लिए आयी एक और बुरी खबर, इंशात शर्मा हुए चोटिल, अंगुली की हुई सर्जरी

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई के हवाले से कहा कि लगभग 10 दिनों में टांके हट जाएंगे और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए छह सप्ताह बचे हैं, उनके समय पर ठीक होने की उम्मीद है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Ishant Sharma
Ishant Sharma
Twitter

WTC Final,India Vs New Zealand : न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत के बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इशांत शर्मा चोटिल हो गये हैं. फाइनल में गेंदबाजी के दौरान इशांत शर्मा के अंगुली में चोट लग गयी थी, जिसके बाद उनके दाएं हाथ की अंगुली की सर्जरी हुई है. खबरों के अनुसार इशांत के दाहिने हाथ की मिडिल उंगली पर कई टांके लगे हैंहालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इशांत की तैयारियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा.

टीम इंडिया के लिए आयी एक और बुरी खबर, इंशात शर्मा हुए चोटिल, अंगुली की हुई सर्जरी

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई के हवाले से कहा कि लगभग 10 दिनों में टांके हट जाएंगे और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए छह सप्ताह बचे हैं, उनके समय पर ठीक होने की उम्मीद है. समाचार रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि अपनी ही गेंदबाजी के दौरान न्यूजीलैंड के एक बल्लेबाज के ड्राइव को रोकने की कोशिश करते समय तेज गेंदबाज को चोट लग गई थी. यह घटना टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की दूसरी पारी के दौरान हुई. घटना के तुरंत बाद ईशांत के हाथ से खून बहने लगा और उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा.

टांके लगने के बाद इशांत भारतीय टीम के बाकी सदस्यों के साथ लंदन गए हैं. संपूर्ण भारतीय दल वर्तमान में 20 दिनों के ब्रेक पर है. ब्रेक पर खिलाड़ी छुट्टी मना सकते हैं, दोस्तों और परिवार से मिल सकते हैं. टीम के खिलाड़ियों को एक साथ समय बिताने का मौका भी मिल सकता है. बता दें कि टीम इंडिया के बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में हार का कारण बना, जिससे उसका आइसीसी ट्रॉफी जीतने का इंतजार भी लंबा खिंच गया. रविचंद्रन अश्विन (17 रन देकर दो) ने न्यूजीलैंड के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा, लेकिन टेलर और विलियमसन ने तीसरे विकेट के लिए 96 रन की अटूट साझेदारी निभाकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. इस जीत से न्यूजीलैंड ने दो साल पहले वनडे विश्व कप में मिली निराशा को भी पीछे छोड़ दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें