1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs wi suryakumar yadav posted stunning pictures with kieron pollard viral on social media aml

IND vs WI: सूर्यकुमार यादव ने कीरोन पोलार्ड के साथ पोस्ट की शानदार तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने वनडे और टी-20 सीरीज में शानदार जीत दर्ज की है. भारत ने वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ कर दिया. सूर्यकुमार यादव तीसरे मैच के हीरो रहे. मैच के बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ तस्वीरें साझा की हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूर्यकुमार यादव ने यही तस्वीर पोस्ट की है.
सूर्यकुमार यादव ने यही तस्वीर पोस्ट की है.
Twitter

सूर्यकुमार यादव के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ याद करने के लिए एक टी20 इंटरनेशनल सीरीज है. क्योंकि उन्होंने रोहित शर्मा की टीम इंडिया को कीरोन पोलार्ड की टीम के खिलाफ 3-0 से स्वीप करने में मदद करने के लिए शानदार पारी खेली है. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज को तीसरे टी-20 आई में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और उन्होंने प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी लिया.

सूर्यकुमार ने पोस्ट की तस्वीर

जीत के एक दिन बाद, सूर्यकुमार यादव ने कीरोन पोलार्ड के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सूर्यकुमार यादव ने कीरोन पोलार्ड के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें वे उनसे गले लग रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया - और भाईचारा जारी है.

मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं सूर्यकुमार-पोलार्ड

सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड दोनों कई वर्षों से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक ही टीम के साथी रहे हैं. यह साथ तब से है, जब सूर्यकुमार यादव ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण नहीं किया था. दोनों खिलाड़ी एक महान बंधन साझा करते हैं और मुंबई इंडियंस द्वारा आईपीएल मेगा नीलामी से पहले दोनों खिलाड़ियों को बनाए रखने के निर्णय के बाद एक-दूसरे के साथ खेलना जारी रखेंगे.

भारत ने वनडे और टी-20 सीरीज पर किया कब्जा

भारतीय मध्य-क्रम के बल्लेबाज द्वारा साझा की गयी तस्वीरें उस बंधन को दिखाने के लिए हैं जो आधुनिक समय के क्रिकेटर एक-दूसरे के खिलाफ अपनी राष्ट्रीय टीमों का प्रतिनिधित्व करने के बावजूद साझा करते हैं. भारत ने एक मजबूत दावेदारी के साथ वेस्टइंडीज को एकदिवसीय और टी-20 इंटरनेशनल दोनों सीरीज में 3-0 से हराया.

अब भारत और श्रीलंका की होगी भिड़ंत

भारत का नेट अभियान अभी एक और घरेलू सीरीज है, जो श्रीलंका के खिलाफ खेली जाएगी. दोनों टीमें टी-20 और टेस्ट में आमने-सामने होंगी. टीम में सूर्यकुमार यादव को भी मौका दिया गया है. इसके बाद आईपीएल में दोनों खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें