1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sa 2nd test virat kohli visited south african camp watch video rkt

IND vs SA: मैच के दौरान अचानक दक्षिण अफ्रीकी कैंप में पहुंचे विराट कोहली, वीडियो वायरल

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 85 रन बना लिए हैं और फिलहाल 58 रनों की बढ़त हासिल कर ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कहोली
विराट कहोली
फोटो - ट्वीटर

India vs South Africa 2nd Test: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस समय जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. मैच में दोनों ही टीमों का पलड़ा बराबर नजर आ रहा है और आज का दिन काफी अहम होने वाला है. खेल के दूसरे दिन टीम इंडिया 202 रन बनाकर ऑल आउट हुई तो अफ्रीकी टीम भी पहली पारी में 229 पर सिमट गयी. वहीं भारत ने दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर पर 85 रन बना लिए हैं और टीम की कुल बढ़त 58 रन हो गयी है. वहीं मैच के दूसरे दिन एक अलग नजारा भी देखने को मिला, जब विराट कोहली अचानक विरोधी खेमे में पहुंच गये.

विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं, लेकिन मैच के दौरान कई बार बाउंड्री लाइन के पास, ड्रेसिंग रूम से भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें विराट दक्षिण अफ्रीकी कैंप में पहुंच गए हैं और वहां मौजूद लोगों से बातचीत कर रहे हैं. बता दें कि विराट पीठ में दिक्कत के चलते इस मैच से बाहर हैं और उनकी जगह केएल राहुल टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

पुजारा-रहाणे पर पूरा दारोमदार 

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 85 रन बना लिए हैं और फिलहाल 58 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. अपना कैरियर बचाने की कोशिशों में जुटे चेतेश्वर पुजारा 42 गेंद में 35 और अजिंक्य रहाणे 22 गेंद में 11 रन बना कर खेल रहे हैं. दोनों पर कल तीसरे दिन बड़ी पारी खेल कर भारत को अच्छा स्कोर देने और खराब फॉर्म को अलविदा कह कर अपने कैरियर को बचाने का दारोमदार होगा. भारत की शुरुआत काफी खराब रही और दोनों सलामी बल्लेबाज 44 के स्कोर पर पवेलियन लौट गये. विराट कोहली की जगह कप्तानी कर रहे केएल राहुल आठ रन बना कर मार्को जेनसन का शिकार हुए, जबकि मयंक अग्रवाल (23) को डुआने ओलिवियर ने पवेलियन भेजा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें