1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs nz shubman gill hit four in the wankhede fans chants sachin tendulkar name at ground avd

IND vs NZ: जब शुभमन गिल ने वानखेड़े में जमाया चौका, ग्राउंड में सचिन-सचिन चिल्लाने लगे फैन्स

शुभमन गिल (Shubman Gill) बल्लेबाजी करने जब मैदान पर उतरे तो वो बढ़िया टच में नजर आये. मैदान पर आते ही उन्होंने चौकों और छक्कों की बरसात कर दी. जब गिल ने चौका जमाया तो फैन्स सचिन-सचिन (sachin tendulkar) के नारे लगाने लगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शुभमन गिल
शुभमन गिल
twitter

India vs New Zealand 2nd Test भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. भारत ऐतिहासिक जीत के बेहद करीब है. भारतीय स्पिनरों ने कीवी बल्लेबाजों पर दबाव बना लिया है. दूसरे टेस्ट में जब टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही थी, तो उस समय वानखेड़े स्टेडियम में अचानक फैन्स सचिन-सचिन के नारे लगाने लगे.

दरअसल शुभमन गिल (Shubman Gill) बल्लेबाजी करने जब मैदान पर उतरे तो वो बढ़िया टच में नजर आये. मैदान पर आते ही उन्होंने चौकों और छक्कों की बरसात कर दी. जब शुभमन गिल ने चौका जमाया तो फैन्स सचिन-सचिन (sachin tendulkar) के नारे लगाने लगे.

मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलायी. पहली पारी में पारी की शुरुआत करने वाले शुभमन गिल दूसरी पारी में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये. क्योंकि फील्डिंग करते समय वो चोटिल हो गये थे.

बहरहाल पहली पारी में शानदार 44 रन बनाने वाले शुभमन गिल दूसरी पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी की. उन्होंने 75 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाये. शुभमन गिल को चौके और छक्के मारते हुए देख फैन्स भी काफी जोश में आ गये. गिल के शॉट पर स्टेडियम में मौजूद फैन्स सचिन-सचिन चिल्लाने लगे.

दरअसल मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास रहा है. वानखेड़े सचिन तेंदुलकर का होम ग्राउंड रहा है. इस ग्राउंड पर सचिन के नाम क्रिकेट में दर्जनों रिकॉर्ड दर्ज हैं. भारत रत्न सचिन के नाम पर वानखेड़े में स्टैंड भी बनाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें