1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 4th test virat kohli says every team wants to beat indian team ravi shastri rkt

IND vs ENG: रवि शास्त्री के समर्थन में खुलकर आए कप्तान कोहली, कहा- दुनिया की हर टीम हमें हराना चाहती है

विराट कोहली ने रवि शास्त्री और अपने रिश्ते को लेकर कहा है कि दोनों की सोच एक है और हम एक ऐसी टीम बन गए हैं जिसे हर कोई हरना चाहता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री
कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री
Twitter

IND vs ENG 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बाच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेला जा रहा है. तीन मैच खत्म होने के बाद यह सीरीज काफी रोमांचक हो गया है फिलहाल दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है. इंग्लैंड और भारत दोनों ही टीमें चौथे टेस्ट को अपने नाम कर सीरीज में निर्णायक बढ़त लेना चाहेंगी. वहीं ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय टीम और कोच रवि शास्त्री को लेकर बड़ा बयान दिया है. कोहली ने अपने और कोच रवि शास्त्री के रिश्ते पर भी बड़ा खुलासा किया है.

मैच के पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस पर विराट कोहली ने कहा कि उनका और शास्त्री का रिश्ता आपसी सम्मान और विश्वास पर आधारित है जिससे उन्हें ऐसी टीम तैयार करने में मदद मिली जिसे सभी हराना चाहते हैं. कप्तान कोहली ने आगे कहा कि ‘हमारा काम का रिश्ता और मैदान के बाहर भी, आपसी सम्मान और विश्वास पर बना है, एक समान विजन जो हम साझा करते हैं, जिसका एक ही लक्ष्य है, भारतीय क्रिकेट को हमें जैसा मिला उससे ऊंची और बेहतर जगह पर ले जाना. उन्होंने आगे कहा कि हम एक ऐसी टीम बन गए हैं कि जिसे दुनिया की हर टीम हराना चाहती है.

कोहली ने कहा कि यह देख कर हमें काफी गर्व महसूस होता है कि हमें दुनिया की हर टीम हराना चाहती है. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट की पूर्व संध्या पर कोहली और टीम के उनके साथियों की मौजूदगी में ताज होटल में सदस्यों के लिए नए एक्सक्लूसिव क्लब ‘द चैंबर्स’ का उद्घाटन किया गया. आज खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन पर सबकी नजरें रहेंगी. ऐसा माना जा रहा है कि तीसरे टेस्ट में मिली हारके बाद टीम इंडिया के कुछ सीनीयर खिलाड़ियों पर गाज गिरने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें