1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc wtc final 2021 captain virat kohli share photo with ishant sharma mohammed siraj ahead of world test championship final cricket news rkt

ICC WTC Final में नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी? कप्तान कोहली ने सिराज-इशांत के साथ फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल मैसेज तो फैंस लगाने लगे कयास

कप्तान कोहली (virat kohli) ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ICC WTC Final में नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी?
ICC WTC Final में नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी?
फोटो - ट्वीटर

ICC WTC Final 2021 : आज से महज तीन दिन बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जाएगा. दुनिया की जब दो सर्वश्रेष्ठ टीम 18 जून को फाइल में भिड़ेंगी तो वह मुकाबला काफी रोमांचक होगा. इस महामुकाबले का क्रिकेट प्रेमी काफी बेसब्री से इंतजार है. वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फाइनल के पहले टीम इंडिया के दो तेज गेंदबाजों से साथ एक तसवीर शेयर की है और एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कोहली ने सोमवार को अपने प्रैक्टिस सेशन के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है. विराट ने ट्विटर पर इशांत शर्मा और सिराज के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा, "ये तेज गेंदबाज हर रोज हावी हो रहे हैं." दरअसल, क्रिकेट फैन्स विराट की इस पोस्ट से अंदाजा लगाने में जुटे हैं कि भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में किसे जगह मिलेगी.

बता दें कि इस बात की चर्चा काफी तेज है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया किन गेंदबाजों के साथ उतरेगा. फिलहाल टीम के पास बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, सिराज और शार्दुल ठाकुर जैसे गेंदबाज मौजूद हैं. वहीं फाइनल के अंतिम एकादश में शमी, सिराज और ईशांत शर्मा को शामिल करने को लेकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम को 11.72 करोड़ और हारने वाली टीम को 5.86 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें