1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc t20 wc just give us a walkover harbhajan singh told shoaib akhtar before the india pakistan match aml

ICC T20 WC: 'हमें वॉकओवर दे दो' भारत-पाक टी-20 मैच से पहले हरभजन ने शोएब अख्तर से कही यह बात

कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई में शोपीस इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे. दोनों टीमों को सुपर 12 चरण के ग्रुप 2 में एक साथ रखा गया है. इस ग्रुप में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड भी शामिल हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Harbhajan Singh
Harbhajan Singh
PTI

नयी दिल्ली : भारती के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने दोस्त और पूर्व प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर हल्के-फुल्के अंदाज में कटाक्ष किया है. उन्होंने 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले कहा कि भारत के हराने का कोई चांस नहीं है, इसलिए आपलोग पहले ही वॉकओवर दे दीजिए.

कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई में शोपीस इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे. दोनों टीमों को सुपर 12 चरण के ग्रुप 2 में एक साथ रखा गया है. इस ग्रुप में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड भी शामिल हैं. हरभजन ने टी-20 विश्व कप से पहले अपने "मौका, मौका" प्रचार अभियान के शुभारंभ पर प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए यह टिप्पणी की.

हरभजन ने पूर्व के रिकॉर्ड का हवाला देते हुए यह बात कही है. हरभजन ने सोशल मीडिया पर ब्रॉडकास्टर द्वारा साझा किये गये एक वीडियो में स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "मैंने शोएब अख्तर से कहा है कि हमारे खिलाफ खेलने का क्या मतलब है? आपको बस हमें वॉकओवर देना चाहिए."

हरभजन ने कहा, "आप हमारे खिलाफ खेलेंगे, फिर हारेंगे और निराश होंगे. क्या बात है? शोएब अख्तर, कोई मौका नहीं है. हमारे पास एक बहुत ही मजबूत टीम है, बहुत मजबूत टीम है. यह आपकी टीम को उड़ा देगी." पाकिस्तान ने अब तक भारत को एकदिवसीय विश्व कप या टी20 विश्व कप मैच में कभी नहीं हराया है.

अपने कड़े प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ एकदिवसीय विश्व कप में सात मैचों में, भारत के पास सात जीत का रिकॉर्ड है. भारत ने पाकिस्तान को पांच टी-20 विश्व कप में भी चार बार हराया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें