1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik and krunal pandya exotic penthouse in vadodara gujarat inside view of their luxurious home photos and videos rkt

देखिए हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का लग्जरियस घर, दोनों भाइयों के पेंट हाउस में थिएटर से लेकर जिम तक सब है मौजूद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का लग्जरियस घर
हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का लग्जरियस घर
फोटो - सोशल मीडिया

पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया (Team India) के स्टाइलिश खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या अपने शानदार खेल से काफी नाम कमाया है. गुजरात राज्य के वडोदरा जिले से ताल्लुक रखने वाले इस क्रिकेटर्स ने काफी संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है. कड़ी मेहनत से मौजूदा समय में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल का नाम देश के सबसे अमीर क्रिकेटर्स में भी गिना जाने लगा है. वह ऐसी लाइफस्टाइल जीते हैं, जिसे आम आदमी मात्र स्वप्न में ही देख सकता है. भारतीय टीम की जान बन चुके हार्दिक और क्रुणाल का घर भी काफी शानदार है.

बता दें कि गुजरात के वडोदरा (Vadodara) में हार्दिक और क्रुणाल पांड्या 6,000 स्क्वायर फीट का पेंट हाउस ( Penthouse) खरीदा था. उनके इस अपार्टमेंट में कई सुविधाएं मौजूद हैं. इस पेंटहाउस में इनडोर जिम की सुविधा, कराओके रूम, भव्य अतिथि और डाइनिंग रूम की जगह, सुव्यवस्थित टैरेस-गार्डन आदि शामिल हैं. पांड्या बंधु अक्सर अपने शानदार निवास की तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं जब वे क्रिकेट से दूर होते हैं.

GQ India की एक रिपोर्ट के अनुसार, पंड्या बंधुओं का पेंटहाउस कथित तौर पर गुजरात के वडोदरा के दिवालीपुरा के पॉश इलाके में 6000 वर्ग फुट का अपार्टमेंट है. हार्दिक पंड्या ने अपने घर में अल्ट्रा-मॉडर्म लिविंग रूम बनवाया है जहां वो फुर्सत के पल बिताते हैं. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनके भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को मूवी देखना काफी पसंद है. यही वजह है कि उनके घर में प्राइवेट थिएटर मौजूद हैं.

वर्तमान में, क्रुणाल और हार्दिक जुलाई के मध्य में भारत के आगामी सीमित ओवरों के श्रीलंका दौरे की तैयारी कर रहे हैं। दूसरी ओर, विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया आगामी डब्ल्यूटीसी फाइनल, बनाम न्यूजीलैंड और यूनाइटेड किंगडम में अगस्त-सितंबर से जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट के लिए साउथेम्प्टन में है

देखिए हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का लग्जरियस घर, दोनों भाइयों के पेंट हाउस में थिएटर से लेकर जिम तक सब है मौजूद
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें