1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. harbhajan singh is going to be a father for the second time wife geeta basra pregnancy post shared the photo ipl 2021 kolkata knight riders avd

'टर्बनेटर' हरभजन सिंह दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, पत्नी गीता बसरा ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दूसरी बार पिता बनने वाला है टीम इंडिया का यह दिग्गज खिलाड़ी
दूसरी बार पिता बनने वाला है टीम इंडिया का यह दिग्गज खिलाड़ी
twitter
  • दूसरी बार पिता बनने वाले हैं हरभजन सिंह

  • पत्नी गीमा बसरा ने सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

  • जुलाई में माता-पिता बनेंगे भज्जी और बसरा

टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर और इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से प्रतिनिधित्व करने वाले टर्बनेटर हरभजन सिंह के आंगन में एक बार फिर से किलकारी गूंजने वाली है. जी हां, आपने सही समझा हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं.

इसकी जानकारी खुद उनकी पत्नी गीता बसरा ने सोशल मीडिया में दी है. बसरा ने भज्जी के साथ अपनी कई तसवीरें शेयर की और बताया कि वो एक बार फिर से माता-पिता बनने वाली हैं. गीता बसरा ने तसवीरों के साथ लिखा Coming soon.. July 2021. इसका मतलब भज्जी जुलाई में दूसरी बार पिता बन जाएंगे.

बता दें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की पहले से 5 साल की एक बेटी है, जिसका नाम हिनाया है. मालूम हो हरभजन सिंह और बसरा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. बाद में दोनों 29 अक्टूबर 2015 को शादी के बंधन में बंध गये. भज्जी की बेटी का जन्म 27 जुलाई 2016 में हुई थी.

गौरतलब है कि हरभजन सिंह इस साल आईपीएल 2021 में नयी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे. केकेआर ने हरभजन सिंह को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में खरीदा. इससे पहले हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे थे. भज्जी ने आईपीएल कैरियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ किया था.

भज्जी का क्रिकेट कैरियर

गौरतलब है हरभजन सिंह ने अब तक 103 टेस्ट, 236 वनडे, 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच और 160 आईपीएल खेले हैं. जिसमें उन्होंने टेस्ट में 2225 रन और 417 विकेट लिये. वहीं वनडे में 1237 रन और 269 विकेट चटकाये. जबकि टी20 में 108 रन और 633 विकेट लिये. आईपीएल में भज्जी ने अब तक 829 रन और 150 विकेट लिये हैं.

आईपीएल 2020 में नहीं खेले थे भज्जी

आईपीएल 2020 का आयोजन कोरोना संक्रमण के कारण यूएई में कराया गया था. लेकिन उस सत्र में हरभजन सिंह ने अपना नाम वापस ले लिया था. 2020 में वो चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य थे.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें