1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. harbhajan singh became father for the second time wife geeta basra birth a baby boy ipl 2021 kkr congratulation avd

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी के आंगन में गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस वाइफ ने दिया बेटे को जन्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता
हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता
twitter

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा (Bollywood actress Geeta Basra) ने बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी खुद हरभजन सिंह ने दी है.

भज्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और बताया कि वो बेटे के पिता बने हैं. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, एक स्वस्थ बच्चे के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया. गीता और बेटा दोनों स्वस्थ हैं.

पिता बनने पर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा को दूसरी बार माता-पिता बनने पर बधाईयों का तांता लग गया है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी भज्जी को बधाई दी है. श्रीलंका दौरे पर गये कप्तान शिखर धवन ने भज्जी को बधाई देते हुए लिखा, पाजी बहुत-बहुत बधाई. वहीं, इंग्लैंड दौरे पर गये तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने भी भज्जी को बधाई देते हुए लिखा, बधाई पाजी.

आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम केकेआर ने भी भज्जी को दी बधाई

हरभजन सिंह को उनकी आईपीएल टीम ने भी बधाई दी है. कोलकाता नाइटराइडर ने ट्वीट किया और टर्बनेटर को बधाई देते हुए लिखा, दिल से बधाई भज्जी पा. केकेआर परिवार में एक और सदस्य के जुड़ने से हम बहुत खुश हैं. मालूम हो आईपीएल 2021 में हरभजन सिंह केकेआर की ओर से खेलते नजर आये. चेन्नई सुपर किंग्स ने भज्जी को आईपीएल 2021 में रिलीज कर दिया था. जिसके बाद केकेआर ने उन्हें उनके बेस प्राइस दो करोड़ में खरीदा.

भज्जी पहले से एक बेटी के पिता हैं

टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह पहले से ही एक बेटी के पिता हैं. जिसका जन्म 2016 में हुआ था. भज्जी की बेटी का नाम हिनाया है. गौरतलब है कि हरभजन सिंह और गीता बसरा ने 29 अक्टूबर 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें