1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. former indian player praveen kumar shared a throwback picture with ms dhoni suresh raina rohit sharma and yuvraj singh rkt

धौनी, रोहित और युवराज सिंह की पुरानी तसवीर वायरल, फोटो देख आपको भी आ जाएगी पुराने दिनों की याद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी, रोहित और युवराज सिंह की पुरानी तसवीर वायरल
धौनी, रोहित और युवराज सिंह की पुरानी तसवीर वायरल
फोटो - इंस्टाग्राम

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने साथी खिलाड़ियों के साथ थ्रोबेक फोटो शेयर की है. प्रवीण कुमार ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) , रोहित शर्मा (Rohit Sharma), युवराज सिंह (Yuvraj Singh), और सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ एक पुरानी तसवीर शेयर की है. पुराने दिनों की तस्वीर में, भारत के चार पूर्व क्रिकेटरों एक-दूसरे के मस्ती के मुड में देखा जा सकता है. फोटो को साझा करते हुए कुमार ने लिखा कि "मुझे एक कैप्शन चाहिए. कोई भी?

प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने इस पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर अपना प्यार बरसाया है. कई लोगों ने कहा, 'सदाबहार दोस्ती' दूसरे सख्स ने लिखा, 'दोस्ती के सुनहरे दिन.' बता दें कि फोटो में दिख रहे क्रिकेटरो में केवल रोहित शर्मा ही अभी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं जबकि अन्य चार क्रिकेटर पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. युवराज ने 2019 में संन्यास की घोषणा की थी जबकि धोनी और रैना ने पिछले साल एक ही दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को एक साथ छोड़ दिया था. हालांकि, दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना जारी रखते हैं.

बता दें कि प्रवीण कुमार (2011) 3 टेस्ट में 15 विकेट- उत्तर प्रदेश के इस स्विंग गेंदबाज ने भारत के लिए छह टेस्ट खेले. जब भी कंडीशन मददगार होती थीं तो प्रवीण कुमार का सामना करना टेढ़ी खीर होता था. 2011 के इंग्लैंड दौरे पर भारतीय गेंदबाजों में प्रवीण कुमार का प्रदर्शन बेहतर रहा था. उन्होंने लॉर्ड्स टेस्ट में पांच विकेट भी लिए थे. साथ ही इस दौरे पर भारत के लिए सबसे ज्यादा 15 विकेट चटकाए थे. प्रवीण कुमार ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 6 टेस्ट के अलावा 68 एकदिवसीय और 10 टी20 मुकाबले भी खेले हैं. एक समय वह भारत के प्रमुख गेंदबाजों में से एक थें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें