1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. deepak chahar shared a 15 years old picture with rohit sharma wrote this in the caption you also see aml

दीपक चाहर ने शेयर की रोहित शर्मा के साथ 15 साल पुरानी तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात, आप भी देखें...

तस्वीर के कैप्शन में दीपक ने जो बात लिखी है, वह काफी फनी है. पुरानी तस्वीर में, एक युवा चाहर को रोहित के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है और इस जोड़ी को किसी की भी दाढ़ी नहीं है. भारत ने शुक्रवार को दूसरा मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में सात विकेट से जीत लिया और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rohit Sharma and Deepak Chahar
Rohit Sharma and Deepak Chahar
Twitter

नयी दिल्ली : वर्तमान में चल रही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौजूद दीपक चाहर ने गुरुवार को एक 15 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है. ट्विटर पर शेयर की गयी इस तस्वीर में वे रोहित शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक मौजूदा समय की तस्वीर है, जबकि दूसरी 15 साल पुरानी.

तस्वीर के कैप्शन में दीपक ने जो बात लिखी है, वह काफी फनी है. पुरानी तस्वीर में, एक युवा चाहर को रोहित के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है और इस जोड़ी को किसी की भी दाढ़ी नहीं है. चाहर ने कैप्शन दिया, "लगभग 15 साल बाद एक ही मैदान पर तस्वीर. मैं और रोहित भैया हम दोनों की उस समय दाढ़ी नहीं थी. पोस्ट को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया, जिसमें अधिकांश ने बेहतरीन प्रतिक्रियाएं दीं.

भारत ने शुक्रवार को दूसरा टी-20 मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में सात विकेट से जीत लिया और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. दूसरे टी20 इंटरनेशनल में 154 के लक्ष्य का पीछा करते हुए, भारत रांची में 17.2 ओवर में तीन विकेट पर 155 पर पहुंच गया. रोहित, जो हाल ही में टीम इंडिया के पूर्णकालिक टी20 इंटरनेशनल कप्तान बने हैं, ने 36 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली.

रोहित शर्मा के सलामी जोड़ीदार केएल राहुल ने 49 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली. ब्लैककैप के कप्तान टिम साउथी अपनी टीम के लिए अच्छी फॉर्म में थे और उन्होंने चार ओवर में तीन विकेट लिए. तेज गेंदबाज ने केवल 16 रन दिये. प्रारंभ में, न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में छह विकेट पर 153 रन बनाए, जिसमें ग्लेन फिलिप्स और मार्टिन गप्टिल ने क्रमशः 34 और 31 रन बनाए.

भारत के लिए पदार्पण कर रहे हर्षल पटेल ने अपने चयन को सही ठहराया और चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए. मेजबान टीम ने बुधवार को जयपुर में पहला टी-20 मैच पांच विकेट से जीता. दोनों टीमें रविवार को कोलकाता में तीसरे टी-20 मैच में आमने-सामने होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें