1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. deepak chahar big mistake in ipl auction father said deprived of salary of 2 crores from csk avd

दीपक चाहर से हो गयी थी बड़ी गलती, बेटे को लेकर छलका पिता का दर्द

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sri Lanka vs India
Sri Lanka vs India
twitter

Sri Lanka vs India : श्रीलंका के खिलाफ दूसरी वनडे में 69 रनों की नाबाद पारी खेलकर हारी हुई बाजी जिताने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस समय सुर्खियों में हैं. फैन्स और क्रिकेटरों लगातार इस तेज गेंदबाज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. लेकिन इस बीच दीपक चाहर के पिता को एक बात का मलाल रह गया और इस मौके पर उनका दर्द छलका है.

दीपक और राहुल चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने बताया, कैसे एक गलती के कारण दीपक चाहर करोड़ों रुपये की सैलरी से वंचित हो गये. दरअसल खुद को हमेशा ऑलराउंडर बताने वाले दीपक को एक समय यह कहना भारी पड़ गया और उसका खामियाजा उन्हें आज भी उठाना पड़ रहा है.

पिता लोकेंद्र का दर्द ऐसे समय में छलका है, जब उनके बेटे की तारीफ चारों तरफ हो रही है. पिता ने बताया कि 2018 आईपीएल ऑक्शन में दीपक से बड़ी गलती हो गयी थी, जिसके कारण वह दो करोड़ रुपये की सैलरी से वंचित हो गये. दरअसल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 80 लाख रुपये में अपनी टीम से जोड़ा था.

पिता ने बताया कि दीपक ने उस समय ऑलराउंडर के तौर पर फॉर्म भरा था, जबकि राहुल ने गेंदबाज के रूप में फॉर्म भरा था. नीलामी में राहुल का नाम जल्दी से आया, जबकि ऑलराउंडर कैटेगरी में नीलामी देर से शुरू हुई. जब तक दीपक का नाम पुकारा गया, जबतक टीमों का बहुत सारा पैसा खत्म हो चुका था. वैसे में दीपक को भारी नुकसान उठाना पड़ा.

मालूम हो दीपक चाहर और राहुल चाहर को शुरुआत में क्रिकेट का गुर उनके पिता लोकेंद्र ने हर सीखाये. पिता ने बताया, दीपक काफी धीमी गेंदबाजी कर रहे हैं, जबकि वह 140 की गति से भी गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें