1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. customs officials seize two luxury watches worth rs 5 crores from all rounder hardik pandya at airport aml

कस्टम अधिकारियों ने हार्दिक पांड्या की दो घड़ियों को किया जब्त, 5 करोड़ से अधिक बतायी गयी कीमत

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौट चुकी है. अब 17 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड की टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला शुरू होगा. न्यूजीलैंड वही टीम है जिसने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर पूरा किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hardik Pandya
Hardik Pandya
Instagram

नयी दिल्ली : टी-20 वर्ल्ड कप 2021 खेलकर वापस आयी टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पास से एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने दो घड़ियां जब्त की हैं. इन घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये से अधिक बतायी जा रही हैं. हार्दिक पांड्या के पास इन घड़ियों का इनवॉइस नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था. एबीपी लाइव की खबर की मुताबिक कस्टम ने इसी वजह से उनकी घड़ियों को जब्त किया है.

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौट चुकी है. अब 17 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड की टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला शुरू होगा. न्यूजीलैंड वही टीम है जिसने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर पूरा किया. हालांकि फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों उसे करारी हार का सामना करना पड़ा.

हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन एक ऑलराउंडर के रूप में टी-20 वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं रहा. वे एकदम फ्लॉप साबित हुए और उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में केवल 69 रन बनाए. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को जिन दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा, उन मैचों में भी हार्दिक पांड्या गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए थे.

हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का लग्जरी घड़ियों का प्रेम उजागर हुआ है. 2019 में जब वह घायल हो गये थे और उसकी सर्जरी हुई थी. तब पांड्या ने अस्पताल के बिस्तर पर एक चमकदार घड़ी पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी. सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं में से एक ने दावा किया कि यह घड़ी सोने की लग्जरी घड़ी है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबलों में हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिली है. रुतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया है. गेंदबाजी में आवेश खान, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद सिराज पर बीसीसीआई ने भरोसा किया है. रोहित शर्मा को कप्तानी सौंप दी गयी है. केएल राहुल टीम इंडिया के उप कप्तान होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें