1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. coronavirus update pathan brothers yusuf and irfan pathan corona positive after sachin tendulkar harmanpreet kaur also positive avd

Coronavirus Update : सचिन के बाद पठान बंधु और हरमनप्रीत कौर भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन के बाद पठान बंधु और हरमनप्रीत कौर भी हुईं कोरोना पॉजिटिव
सचिन के बाद पठान बंधु और हरमनप्रीत कौर भी हुईं कोरोना पॉजिटिव
twitter
  • सचिन तेंदुलकर के बाद पठान बंधु हुए कोरोना पॉजिटिव

  • यूसुफ पठान 27 को हुए थे कोरोना संक्रमित, उसके दो दिनों के बाद इरफान पठान भी इसके चपेट में आये

  • सचिन तेंदुलकर भी 27 मार्च को कोरोना संक्रमित पाये गये थे

टीम इंडिया के महान क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाये हैं. इसके बाद अब पठान बंधु इरफान पठान और यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

इसके अलावा भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी कोरोना की शिकार हुई हैं. कौर में कोरोना बीमारी के हल्के लक्षण हैं.

पहले यूसुफ पठान कोरोना पॉजिटिव हुए थे. उन्होंने 27 मार्च को ट्वीट कर बताया था कि वो कोरोना संक्रमित हो गये हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो इस समय होम कोरेंटिन में हैं. यूसुफ के पॉजिटिव होने के दो दिनों बाद इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित हो गये. उन्होंने ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि उनके संपर्क में जो भी आये हैं वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें.

मालूम हो पठान बंधुओं ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाया था और इंडिया लीजेंड्स को जीत दिलाने में अपनी भूमिका निभायी थी.

इधर हरमनप्रीत ने हल्का बुखार आने के बाद सोमवार को अपना परीक्षण करवाया था. पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने स्वयं को घर में ही अलग थलग कर दिया है. उसने कल परीक्षण करवाया था और आज सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उसे चार दिनों से हल्का बुखार था और इसलिए परीक्षण करवाना उचित समझा. वह वैसे ठीक है और उसे जल्द स्वस्थ हो जाना चाहिए.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शृंखला के दौरान उसका नियमित तौर पर परीक्षण किया जाता रहा है इसका मतलब है कि वह इसके बाद वायरस की चपेट में आयी. भारतीय महिला टीम ने एक साल से भी अधिक समय बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की लेकिन वनडे और टी20 दोनों शृंखलाओं में उसे हार का सामना करना पड़ा.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें