1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. corona blast in india players cannot be deaf and blind abhinav bindra furious over coronas awe over ipl 2021 event avd

IPL 2021 : 'खिलाड़ी बहरे और अंधे नहीं हो सकते', कोरोना के खौफ के बीच आईपीएल के आयोजन पर भड़के अभिनव बिंद्रा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना के खौफ के बीच आईपीएल के आयोजन पर भड़के अभिनव बिंद्रा
कोरोना के खौफ के बीच आईपीएल के आयोजन पर भड़के अभिनव बिंद्रा
twitter
  • आईपीएल 2021 के आयोजन पर भड़के अभिनव बिंद्रा

  • बिंद्रा ने कहा, देश में कोरोना से मर रहे हैं लोग और खिलाड़ी व अधिकारी बहरे और अंधे नहीं हो सकते

  • आईपीएल 2021 का फाइनल 30 मई को

भारत में एक ओर कोरोना का संक्रमण अपने चरम पर है और दूसरी ओर बायो बबल के सुरक्षित माहौल में आईपीएल 2021 जारी है. हालांकि अब खबर आ रही है कि कई विदेशी खिलाड़ी लीग को बीच में ही छोड़कर अपने देश लौट जा रहे हैं.

इधर कोरोना के खौफ के बीच आईपीएल के आयोजन को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रया आने लगी है. कई लोगों ने आईपीएल 2021 के आयोजन पर सवाल उठाया है.

सवाल उठाने वालों में भारत के लिए ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले शूटर अभिनव बिंद्रा भी शामिल हैं. उन्होंने आईपीएल को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि खिलाड़ी और अधिकारी देश में जो हो रहा है, उसे लेकर वह बहरे और अंधे नहीं हो सकते. उन्होंने अंग्रेजी दैनिक में लिखे अपने कॉलम में कहा, क्रिकेटर्स और अधिकारी अपनी जिंदगी अपने बबल में नहीं गुजार सकते हैं. जो कुछ बाहर हो रहा है, उसके बाद वह पूरी तरह से बहरे और अंधे नहीं हो सकते हैं.

उन्होंने कहा, एक ओर देश में कोरोना से लोग अपनी जान गवां रहे हैं और दूसरी ओर आईपीएल में जीत का जश्न मनाया जा रहा है. उन्होंन अपने कॉलम में लिखा, हमें समाज के प्रति सम्मान दिखाना होगा.

गौरतलब है कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 352991 नये मामले सामने आये हैं और 2812 लोगों की मौत भी हो गयी है. यही स्थिति पिछले कुछ दिनों से लगातार जारी है. इधर कोरोना के डर से अब बायो बबल में सुरक्षित क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ियों को भी डर सताने लगा है और लीग बीच में ही छोड़ने का फैसला ले रहे हैं. मालूम हो आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला 30 मई को होगा.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें