1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cheteshwar pujara opened up on his wife puja did his haircut during covid lockdown watch video icc wtc final rkt

Lockdown में पत्नी ने काटे चेतेश्वर पुजारा के बाल, भारतीय खिलाड़ी ने अब बताया अपने दिल का हाल, देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara
फोटो - इंस्टाग्राम

2020 में कोविड -19 लॉकडाउन सभी के लिए एक बड़ी चुनौती थी. जब महामारी आई तो इसे रोकने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया. पूरे देश में लगे लॉकडाउन के कारण खिलाड़ी भी अपने-अपने घरो में परिवार के साथ समय बिता रहे थें. जब तालाबंदी में हर चीजें बंद थी तो लोग बाल काटने ले लेकर अपने को फिट रखने तक का हर जरूरी काम को अपने घर में ही निपटा रहे थें. लॉकडाउन के दौरान के सोशल मीडिया पर विराट भारत के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा की पत्नी ने भी घर पर ही उनके बाल काटे थें.

वहीं आज ICC के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक मजेदार वीडियो में, पुजारा ने अपनी पत्नी के बाल काटने के कौशल पर खुल कर बात की और एक मजेदार कमेंट भी किया. पूजारा ने वीडियो में कहा कि पूजा ने मेरे बाल बस एक बार काटे थें. मैंने केवल एक बार यह कोशिश की है, उसके बाद मैंने कभी कोशिश नहीं की. पुजारा ने हंसते हुए आगे कहा कि फिर भी मेरे सर पर कोई भी निशान तक नहीं है. मुझे हमेशा अपने बाल अच्छे हेयरकटर की जरूरत होती है, यह बुरा नहीं था लेकिन यह बेहतर हो सकता था.

मई, 2020 में भारत के टेस्ट बल्लेबाज Cheteshwar Pujara ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फोटो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी पत्नी पूजा उनका हेयर कट करती हुई नजर आ रही थीं. पुजारा ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि '99 रनों पर बल्लेबाजी करते वक्त एक जोखिमभरे सिंगल के लिए पार्टनर पर भरोसा करना या बाल कटवाने के लिए पत्नी पर भरोसा करना- किसमें ज्यादा साहस लगता है.

उसी वीडियो में, पुजारा ने बताया कि अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम इंडिया का गाबा टेस्ट जीतना सबसे यादगार था. उस समय को याद करते हुए उन्होंने कहा, "यह सबसे यादगार टेस्ट मैचों और श्रृंखलाओं में से एक था जिसका मैं हिस्सा रहा हूं. हम सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के सामने संघर्ष कर रहे थे, लेकिन सभी लोग खासकर युवाओं ने गजब का जज्बा दिखाया और हमने ऐतिहासिक जीत दर्ज की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें