1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. bcci president sourav ganguly enjoying car racing in dubai pictures viral preparations for ipl 2021 avd

IPL 2021 : दुबई पहुंचकर ये क्या करने लगे सौरव गांगुली, तसवीरें तेजी से हो रही वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ourav Ganguly enjoying car racing in Dubai
ourav Ganguly enjoying car racing in Dubai
instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) इस समय संयुक्त अरब अमीरात ( UAE) दौरे पर हैं. गांगुली यूएई में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे मुकाबलों की तैयारी के लिए वहां पहुंचे हैं.

लेकिन यूएई पहुंच कर गांगुली एक ऐसा काम करने लगे, जिससे उनकी चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. तसवीरें वायरल हो रही हैं.

दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली दुबई में रेसिंग कार ड्राइविंग का लुत्फ उठा रहे हैं. सौरव की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल तसवीरों में गांगुली कार रेसिंग में जाने के लिए तैयारी करते दिख रहे हैं. गांगुली को हेलमेट हाथ में लिये हुए साफ देखा जा सकता है. इसके अलावा ड्राइविंग किट भी गांगुली पहने नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरान भी सौरव गांगुली कोरोना गाइडलाइन का पालन करना नहीं भूले. गांगुली मास्क पहने हुए दिख रहे हैं.

गांगुली ने सोशल मीडिया में अपनी तसवीरें शेयर की और लिखा, आज रेसिंग कार चलाई, यह आपके अंदर अद्भुत गर्मी पैदा करती है. हालांकि गांगुली ने तसवीरें हटा लीं.

गौरतलब है कि सौरव गांगुली की अध्यक्षता में बीसीसीआई की आमसभा में आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों को यूएई में कराने को लेकर फैसला लिया गया. आईपीएल 2021 के बाकी मैच यूएई में 19 सितंबर से 18 अक्टूबर तक कराये जाएंगे. फाइनल मुकाबला 18 अक्टूबर को कराया जाएगा. हालांकि अभी बीसीसीआई की ओर से आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है.

सौरव गांगुली आईपीएल 2021 को लेकर ही यूएई दौरे पर गये हैं. जहां वो तैयारी का जायजा लेंगे और यूएई सरकार से भी इसकी तैयारी को लेकर बातचीत करेंगे. मालूम हो बायो बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई ने 4 मई को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. स्थगित करने तक आईपीएल 2021 के 29 मुकाबले हो चुके थे. अब यूएई में बाकी 31 मुकाबले खेले जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें