1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. bbci president sourav ganguly again share picture of car racing in dubai indian premier league 2021 rkt

दुबई से गांगुली ने शेयर की फोटो और इंडिया में मच गया बवाल, ट्रोल होने के बाद BBCI अध्यक्ष ने उठाया ये कदम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BBCI अध्यक्ष सौरव गांगुली
BBCI अध्यक्ष सौरव गांगुली
फोटो - सोशल मीडिया

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BBCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के शेष 31 मैचों के संबंध में विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए दुबई में हैं. वहीं शनिवार को, वह अपने शेड्यूल से कुछ समय निकालने में कामयाब रहे और एक रेसिंग कार चलाई. गांगुली ने एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट किया, "आज रेसिंग कार की…..यह अविश्वसनीय गर्मी पैदा कर सकती है." हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BBCI) के अध्यक्ष गांगुली को लगा था कि फैन्स उनकी इस फोटो को पसंद करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. यूजर्स ने गांगुली को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर ने कहा, 'आपको अपनी सेहत का थोड़ा ध्‍यान देना चाहिए और इन सबको नजरअंदाज करना चाहिए. कई लोगों ने उन्हें अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए भी कहा क्योंकि उन्हें इस साल जनवरी में दिल का दौरा पड़ा था. ट्रोल होने के बाद गांगुली ने फोटो को डिलीट कर दिया था.

उन्होंने उसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फिर से अपलोड किया है. गांगुली ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पता नहीं था कि कैसे डिलीट हो गई.' कुछ यूजर ने उन्हें किंग्स ऑफ कमबैक करार दिया तो कुछ ने उन्हें सेफ रहने को कहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व भारतीय क्रिकेटर दुबई मोटर सिटी में दुबई ऑटोड्रोम में ड्राइव का आनंद लेने के लिए गए थे. उन्होंने लाल रंग के रेसिंग ड्राइवर सूट में हाथ में हेलमेट पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. बता दें कि कुछ दिनों पहले दुबई पहुंचने पर, बीसीसीआई अध्यक्ष ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, "दुबई ने मुझे मुक्त कर दिया है .... लॉकडाउन से."

बता दें कि 1 जून को, गांगुली और बोर्ड सचिव जय शाह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के साथ एक ऑनलाइन बैठक की. BCCI ने ICC से T20 World Cup की तैयारियों के लिए एक महीने का समय मांगा है. गांगुली यूएई में शेष आईपीएल 2021 के आयोजन की योजना को अंतिम रूप देने और वहां आईसीसी टी20 विश्व कप की मेजबानी की संभावनाओं को अंतिम रूप देने के लिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें